छत्तीसगढ़

chhattisgarh

CISF जवान की खुदकुशी मामला, भाई को भेजा 4 पेज का सुसाइड नोट, घेरे में अधिकारी और उनकी पत्नी

By

Published : Oct 29, 2020, 12:03 PM IST

दुर्ग में सीआईएसएफ जवान की खुदकुशी के मामले में नया मोड़ आया है. मृतक जवान के परिजनों ने पुलिस को चार पेज का सुसाइड नोट सौंपा है. जिसे घटना के दिन मृतक जवान ने अपने भाई को भेजा था. सुसाइड नोट में कई अधिकारियों के नाम शामिल है.

many revelations in case of suicide of cisf jawan in durg
CISF जवान की खुदकुशी मामला

भिलाई: उतई थाना क्षेत्र के अंतर्गत CISF कैंप में 10 दिन पहले जवान के आत्महत्या के मामले में नया मोड़ आया है. मृतक जवान के परिजनों ने पुलिस को चार पेज का सुसाइड नोट सौंपा है, जिसे घटना के दिन मृतक जवान ने अपने भाई के मोबाइल नंबर पर भेजा था.

CISF जवान की खुदकुशी मामला

भाई के मोबाइल में भेजा 4 पेज का सुसाइड नोट

चार पन्ने के सुसाइड नोट के बाद CISF कैंप में हड़कंप मच गया है. दरअसल मृतक जवान का नाम चंद्रभान सिंह है जो राजस्थान के भरतपुर का रहने वाला था. मृतक के भाई के मुताबिक खुदकुशी वाले दिन उसने चार पेज का सुसाइड नोट उसके मोबाइल में भेजा था, जिसमें उसने 7 अधिकारियों और एक महिला पर शारिरिक और मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है. महिला एक अधिकारी की पत्नी है, जिसका नाम सुसाइड नोट में है.

पढ़ें:दुर्ग: डॉन बनने की चाहत में युवक पर चाकू से हमला, 2 आरोपी गिरफ्तार

घटनास्थल में मिला एक पेज का सुसाइड नोट

इधर दुर्ग ग्रामीण ASP प्रज्ञा मेश्राम ने बताया है कि पुलिस को घटनास्थल से एक पेज का सुसाइड नोट मिला था, जिसमें उसने किसी भी तरह का आरोप नहीं लगाया था. पोस्ट मार्ट्म के बाद परिजनों ने आवेदन और चार पेज का सुसाइड नोट सौंपा है, जिसमें कई अधिकारियों पर प्रताड़ना का आरोप है. चार पेज के सुसाइड नोट मिलने के बाद पुलिस नए सिरे से पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details