छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Oct 7, 2019, 11:20 PM IST

Updated : Oct 8, 2019, 1:43 AM IST

ETV Bharat / state

मंदिरों में सक्रिय थी ये महिला गैंग, ऐसी उड़ाती थी गहने

पुलिस ने चंडी मंदिर और पंचमुखी हनुमान मंदिर से महिलाओं के सोने की चैन और मंगल सूत्र चुराने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार आरोपी

दुर्ग: नवरात्र के दिनों में देवी दर्शन करने आई महिलाओं के गले से चैन और मंगलसूत्र उड़ाने वाली एक महिला गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. कोतवाली पुलिस ने मामले में 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया है जो मूलतः नागपुर के कलमना की रहने वाली है. इन महिलाओं के साथ कई पुरुष चोर भी शामिल थे जिनकी तलाश की जा रही है.

मंदिरों में आए लोगो के गहने चुराती थी ये महिलाएं

पुलिस को लगातार शहर के चंडी मंदिर और पंचमुखी हनुमान मंदिर से महिलाओं के सोने की चैन और मंगल सूत्र चुराने की वारदात की सूचना मिल रही थी. पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की तलाश कर रही थी. मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से महिलाओं के द्वारा वारदात को अंजाम देने की घटना दिखाई दी.

4 महिला आरोपी गिरफ्तार
एसपी के निर्देश में सीएसपी ने टीम बनाकर संदिग्ध महिलाओं की तलाश शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस ने 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार महिलाओं से लूटे गए सोने के जेवरात भी बरामद कर लिए है. इस दौरान कई अरोपी मौके से फरार हो गए है, जिन्हें पुलिस जल्द से जल्द पकड़ने का दावा कर रही है.

Last Updated : Oct 8, 2019, 1:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details