छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

अगवा हुआ मासूम सकुशल बरामद, जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी

पुलिस ने अगवा हुए मौलिक को सकुशल बरामद कर लिया है. मामले में पुलिस ने जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कही है.

By

Published : Aug 21, 2019, 5:09 PM IST

Updated : Aug 22, 2019, 2:52 PM IST

अपहरण हुआ मासूम सकुशल बरामद,

दुर्ग : दिनदहाड़े हुए मासूम के अपहरण मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है. बच्चे को बरामद करने के बाद पुलिस ने पत्रकार वार्ता लेकर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की बात कही है.

अपहरण हुआ मासूम सकुशल बरामद,

पुलिस ने बताया कि, घटना के बाद से पुलिस की टीमें विभिन्न दिशाओं में लगातार काम कर रही थीं. मामले को सुलझाने के लिए 25 टीमों का गठन कर सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे थे. जिसके जरिए आरोपियों द्वारा बच्चे का अपहरण कर राजनांदगांव दिशा में भागने की जानकारी मिली. मोबाइल और अन्य माध्यमों की जांच करते हुए देर रात पुलिस बच्चे के ठिकाने वाले क्षेत्र दुर्ग और राजनांदगांव की सीमा से लगे सोमनी क्षेत्र पहुंची, जहां बच्चे के होने की सूचना मिली थी. इसके बाद कार्रवाई शुरू की गई.

पढे़ं: ETV ETV ETV कोरिया: सड़क हादसे में मध्य प्रदेश के कई मजदूर घायल, 5 गंभीर

पुलिस के मुताबिक आरोपी भारी दबाव के कारण बच्चे को सोमनी थाने के पास छोड़कर फरार हो गए. बच्चे की सुरक्षा पहली प्राथमिकता थी, लिहाजा देर रात मासूम मौलिक को बरामद कर उनके परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे, क्योंकि उनके बारे में कई महत्वपूर्ण जानकारियां मिली हैं. जांच में तीन आरोपियों द्वारा अपहरण की वारदात को अंजाम देने की बात कही जा रही है. पुलिस ने संभावना जताई है कि आरोपी लोकल हो सकते हैं, क्योंकि घटना के वक्त वे छत्तीसगढ़ी में बात कर रहे थे.

Last Updated : Aug 22, 2019, 2:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details