छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मतगणना को लेकर JE और RRB की परीक्षा रद्द, परीक्षार्थियों में खासा आक्रोश

दुर्ग जिले के रूंगटा कॉलेज में JE और RRB की परीक्षा आयोजित की गई थी, लेकिन प्रदेश में लोकसभा चुनाव के मतगणना के कारण परीक्षा को रद्द कर दी गई है, जिससे दूर दराज से पहुंचे परीक्षार्थियों में आक्रोश है.

By

Published : May 23, 2019, 11:14 AM IST

मतगणना को लेकर JE और RRB की परीक्षा रद्द

दुर्ग: कुरूद स्थित रूंगटा कॉलेज में आयोजित रेलवे की परीक्षा अचानक रद्द हो जाने से छात्रों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. परीक्षा देने परीक्षार्थी छत्तीसगढ़ के कई अलग-अलग जिलों से आए थे, जो अब बिन परीक्षा दिए वापस जा रहे हैं.

मतगणना को लेकर JE और RRB की परीक्षा रद्द

बिना सूचना परीक्षा रद्द
बता दें कि दुर्ग जिले के रूंगटा कॉलेज में JE और RRB की परीक्षा आयोजित की गई थी, लेकिन प्रदेश में लोकसभा चुनाव के मतगणना के कारण परीक्षा को रद्द कर दी गई है, जिससे दूर दराज से पहुंचे परीक्षार्थियों में आक्रोश है. इनका कहना है कि किसी भी परीक्षार्थी को परीक्षा रद्द करने से पहले कोई सूचना नहीं दी गई थी.

बचते नजर आए जिम्मेदार
परीक्षार्थियों में से जब बातचीत की गई, तो परीक्षार्थियों में काफी आक्रोश और परेशानी देखने को मिली. अलग-अलग जिलों से पहुंचे परीक्षार्थियों ने बताया कि प्रशासन द्वारा किसी भी तरह की सूचना नहीं दी गई थी, जिससे लोग काफी परेशान हैं. वहीं कॉलेज प्रबंधन कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहा है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details