छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बेटी के लव मैरिज करने पर भड़का बाप, लड़के के पिता को पिलाई यूरिन

लड़की के लव मैरिज करने पर लड़की के ससुर के साथ अमानवीय व्यवहार किया है.

By

Published : Oct 18, 2019, 8:54 PM IST

Updated : Oct 19, 2019, 1:04 AM IST

भिलाई पुलिस थाना

दुर्ग : भिलाई के खुर्सीपार थाना क्षेत्र में योगराज अग्रवाल ने बंशी अग्रवाल और अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट करने के साथ ही यूरिन पिलाने का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज कराया है.

पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि योगराज अग्रवाल अपनी फैक्ट्री में जाने के लिए घर से निकला थे इसी दौरान डभरा पारा चौक के पास उनके सामने एक गाड़ी रुकी, जिसमें से बंशी अग्रवाल अपने साथियों के साथ बाहर निकले. पीड़ित का आरोप है कि 'योगराज अग्रवाल को बाइक से उतारकर मारपीट करने लगे. इसके बाद उसे एक फैक्ट्री के भीतर ले गए, वहां ले जाकर पीड़ित की लात घुसों से पिटाई की. इतने से भी आरोपियों की पेट नहीं भरा तो उन्होंने योगराज अग्रवाल के चेहरे पर जला हुआ ऑयल पोत दिया. इसके बाद उसे बेइज्जत करने के लिए यूरिन पिलाया. इसके बाद आरोपी पीड़ित को अधमरी हालत में छोड़कर वहां से भाग निकले'.

बेटी के लव मैरिज करने पर भड़का बाप, लड़के के पिता को पिलाया यूरिन.

आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज
कुछ देर बाद जब पीड़ित को होश आया तो उसने अपने भाई को फोन पर आपबीती बताई. जिसके बाद मौके पर पहुंचे भाई ने पीड़ित को उठाया और उसी हालत में थाने लेकर गया और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

आर्य समाज में की शादी
बताया जा रहा है कि योगराज अग्रवाल का बेटा अंकित अग्रवाल एयरफोर्स में फाइटर प्लेन में पायलट है जो कि ग्वालियर में पदस्थ है, वहीं बंशी अग्रवाल की बेटी ने अपने पिता को बिना बताए अंकित से ग्वालियर के आर्य समाज में जाकर शादी कर ली. इस बात को लेकर बंशी अग्रवाल नाराज हो गया था और अपने सहयोगी विनोद अग्रवाल, आशीष गुप्ता समेत अन्य के साथ मिलकर योगराज अग्रवाल पर हमला कर दिया.

जान से मारने की दी धमकी
पीड़िता ने बंशी अग्रवाल पर आरोप लगाया है कि उसने पीडित को धमकी दी है कि अगर उनकी बेटी 24 घंटे के अंदर घर नहीं पहुंची तो वो अगली बार योगराज अग्रवाल को जान से मार देंगे. घटना में बयान दर्ज कराने पहुंची अंकित की मां रोते हुए बताया कि कल की घटना के बाद पुलिस अब तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है. अंकित की मां को डर है कि उनके पति और परिवार को बंशी अग्रवाल कहीं जान से न मार दें.

पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी
वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि मामले को संज्ञान में लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Oct 19, 2019, 1:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details