छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पति ने पत्नी की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डाली, गंदे फोन कॉल्स से परेशान हुई महिला

दुर्ग में चरित्र पर शक की वजह से पति ने पत्नी की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी. पत्नी की शिकायत पर पति पर केस दर्ज किया गया है.

By

Published : May 21, 2021, 1:27 PM IST

social media
सोशल मीडिया

दुर्ग: भिलाई के नेवई थाना क्षेत्र में पति ने पत्नी की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी. महिला की शिकायत पर पति पर केस दर्ज किया गया है. दंपति एक साल से अलग-अलग रह रहे हैं. चरित्र पर शक की वजह से आए दिन दोनों में विवाद होता था. इस वजह से महिला अपने बेटे के साथ पति से अलग रह रही थी. कुछ दिन पहले आरोपी ने अपनी पत्नी को परेशान करने के लिए फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट बना लिया और उसका मोबाइल नंबर शेयर कर दिया. जिससे अनजान लोग महिला को फोन लगाकर परेशान करने लगे. तंग आकर महिला ने पति के खिलाफ थाने में शिकायत की है.

रायपुर: सोशल मीडिया पर युवती ने बुजुर्ग को किया ब्लैकमेल, मामला दर्ज

परेशान होकर छोड़ा पति का घर

नेवई पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति बंटी साहू के खिलाफ के धारा 294, 323, 509 और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि पिछले एक वर्ष से दंपति अलग रह रहे हैं. बुधवार की शाम पति महिला के घर आया और उसके साथ मारपीट भी की.

सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो और नंबर शेयर किया

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि चरित्र शंका के कारण पति ने उसे छोड़ दिया है. इसके बाद से वह अलग रह रही है. पति ने उसके नाम से फर्जी फेसबुक आईडी भी बनाई है. इसमें उसकी अश्लील फोटो के साथ मोबाइल नंबर भी पोस्ट कर दिया, जिसके कारण कई अनजान लड़के उसे फोन करके अनर्गल बातें करते हैं. परेशान होकर उसने कानून का सहारा लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details