छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पति ने पत्नी पर किया धारदार हथियार से हमला, हाथ से अलग हुई महिला की हथेली

By

Published : Nov 16, 2019, 7:24 AM IST

Updated : Nov 16, 2019, 11:27 AM IST

भिलाई के स्मृति नगर चौकी इलाके में पति ने पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमले में महिला की हथेली हाथ से कटकर अलग हो गई . आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

पति ने पत्नी पर किया धारदार हथियार से हमला

दुर्गःभिलाई के स्मृति नगर चौकी इलाके में सनकी पति ने पत्नी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया. इस दौरान पत्नी ने अपना बचाव करने के लिए हाथ सामने लाया, इससे उसकी जान तो बच गई, लेकिन उनकी हथेली कलाई से कटकर अलग हो गई.

आरोपी शिशिर मजूमदार और पीड़िता प्रेरणा मजूमदार ने चार साल पहले प्रेम विवाह किया था. लेकिन पिछले कुछ साल से दोनों के बीच रिश्ते अच्छे नहीं होने से दोनों अलग रह रहे हैं.

पति ने किया पत्नी पर हमला

धारदार हथियार से किया हमला
पीड़िता प्रेरणा अपना जीवन चलाने के लिए एक निजी स्कूल की बस में अटेंडेंट का काम करती है. आरोपी पति ने पत्नी को बात करने के लिए फोन कर जुनवानी रोड पर बुलाया था. पीड़िता आरोपी के बताए जगह पर पहुंची और इस दौरान दोनों में किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया. बहस से शुरू हुआ विवाद मारपीट तक जा पहुंचा. इसी दौरान आरोपी पति ने पत्नी पर धारदार हथियार से हमला किया, लेकिन महिला ने अपना चेहरा बचाने के लिए हाथ बीच में लाया, जिससे उसके हाथ की कलाई कटकर अलग हो गई.

पढ़ेंः-मानसिक संतुलन खो चुके हैं रमन सिंह: भूपेश बघेल

पीड़िता को लोगों ने पहुंचाया हॉस्पिटल
घटना की खबर आग की तरह मोहल्ले में फैल गई. आस-पास मौजूद लोगों मौके पर पहुंचे और पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने इलाज के लिए रायपुर मेकाहारा अस्पताल में रेफर कर दिया.

आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि 'महिला अपने पति से भरण पोषण के लिए रकम मांग रही है और कोर्ट में दोनों के बीच केस चल रहा है. बताया जा रहा है कि आरोपी पति अपने बच्चे में मिलने गया था, लेकिन पत्नी ने कोर्ट के इजाजत होने पर मिलाने की बात कही. इस पर सनकी पति ने नाराज होकर अपनी गाड़ी में रखे हुए धारदार हथियार से हमला कर फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

Last Updated : Nov 16, 2019, 11:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details