छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Mar 23, 2021, 3:30 PM IST

ETV Bharat / state

दुर्ग: गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने रेलवे ओवर ब्रिज का किया लोकार्पण

दल्ली राजहरा रेलवे क्रासिंग पर बने रेलवे ओवर ब्रिज का लोकार्पण किया गया है. ब्रिज का लोकार्पण छत्तीसगढ़ के पीडब्लूडी मंत्री ताम्रध्वज साहू ने की है. मौके पर पूर्व विधायक प्रतिमा चंद्रकार के साथ इलाके के तमाम जनप्रतिनिधि और जनता उपस्थित रही.

inauguration of Railway Over Bridge
रेलवे ओवर ब्रिज का लोकार्पण

दुर्ग:छत्तीसगढ़ के पीडब्लूडी मंत्री ताम्रध्वज साहू ने दल्ली राजहरा रेलवे क्रासिंग ठगड़ाबांध पर बने रेलवे ओवर ब्रिज का लोकार्पण कर दिया है. इस दौरान विधायक अरुण वोरा, महापौर धीरज बाकलीवाल, पूर्व विधायक प्रतिमा चंद्रकार समेत अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे.

रेलवे ओवर ब्रिज का लोकार्पण कार्यक्रम

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि दुर्ग में प्रमुख सड़कों का चौड़ीकरण सौंदर्यीकरण किया जा रहा है. इसके लिए 118 करोड़ की राशि स्वीकृत की गई है. जिले में नेहरू नगर गुरुद्वार चौक से पुलगांव मिनीमाता चौक का चौड़ीकरण किया जा रहा है. इसके अलावा सिकोला, कातुलबोर्ड में अंडरब्रिज का निर्माण कार्य प्रगीत पर है.

गृहमंत्री ताम्रध्वज ने की जवानों से मुलाकात, माई दंतेश्वरी के किए दर्शन

17 महीनों में पूरा होगा काम

ताम्रध्वज साहू ने बतााया कि इस रेलवे अंडरब्रिज का निर्माण 17 महीनों में पूरा कर लिया जाएगा. सोमवार को 41 करोड़ रुपये की लागत से बनी 1 किलोमीटर लंबे ब्रिज का लोकापर्ण किया गया है. आगामी समय मे दुर्ग शहर के लिए विभिन्न विकासकार्य किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details