छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Durg crime news : बच्चे की हत्या मामले में पुलिस के हाथ खाली, गृहमंत्री ने लगाई फटकार

By

Published : Oct 26, 2022, 3:50 PM IST

Updated : Oct 26, 2022, 5:55 PM IST

durg crime news दुर्ग के अंडा क्षेत्र में हुई बच्चे की हत्या मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली है. पांच दिन पहले बच्चे का शव बोरी के अंदर से पुलिस ने बरामद किया था. वहीं मामले की जानकारी लगने के बाद गृहमंत्री ने अंडा ग्राम में पहुंचकर मृत बच्चे के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान गृहमंत्री ने परिजनों को भरोसा दिलाया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने आरोपियों के गिरफ्तारी के दिए निर्देश
गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने आरोपियों के गिरफ्तारी के दिए निर्देश

दुर्ग : अंडा थाना क्षेत्र के ग्राम रुद्रा में 11 साल के बच्चे के हत्या के मामले में अज्ञात आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तार करने के लिए गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश किया हैं. 11 साल का समीर साहू पहले गांव से रहस्यमयी तरीके से गायब हो गया था. दो दिन पूर्व एक प्लास्टिक के बोरे में उसका शव पुलिस ने बरामद किया (child murder case of durg) था.

बच्चे की हत्या मामले में पुलिस के हाथ खाली, गृहमंत्री ने लगाई फटकार

जानकारी मिलने पर गृहमंत्री पहुंचे परिजनों के घर : ग्राम रुद्रा के 11 साल के समीर साहू के अंतिम संस्कार के बाद गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू उनके घर पहुंचे. ताम्रध्वज साहू ने परिजनों से मुलाकात कर जल्द गिरफ्तारी किये जाने का भरोसा जताया. इस दौरान उन्होंने पुलिस अधिकारियों को भी फटकार लगाई (Home Minister reprimanded police ) है. ग्राम रुद्रा गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत आता है. इसलिए उनके क्षेत्र में एक बालक की इस तरह से हत्या किये जाने का मामला आते ही वे गांव पहुंचे और परिजनों से मुलाकात कर उचित कार्यवाही किये जाने का भरोसा दिया.

ये भी पढ़ें-ट्रेन की छत पर चढ़ा युवक करंट से जला, वीडियो वायरल

आरोपियों की पतासाजी कर रही पुलिस:24 अक्टूबर को अंडा थाना क्षेत्र के रुद्रा गांव के खार में प्लास्टिक के एक बोरे में समीर का शव को पुलिस ने बरामद किया था. समीर का गला दबाकर हत्या की जाने की बात सामने आ रही है. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ दर्ज कर आरोपी तलाश में जुटी है . लेकिन पांच दिन बाद भी पुलिस को कोई सुराग नही मिल पाया है.दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया है कि ''इस मामले में पुलिस सभी एंगल पर कार्य कर रही हैं पुलिस आरोपियों जल्द पकड़ने का दावा कर रही है.'' durg crime news

Last Updated : Oct 26, 2022, 5:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details