छत्तीसगढ़

chhattisgarh

चलती ट्रेन पर पथराव से घायल हुई छात्रा, बाल-बाल बची जान

By

Published : Oct 16, 2019, 11:58 PM IST

दुर्ग में चलती ट्रेन पर पथराव में छात्रा की आंखों में गंभीर चोटें आई है. मामले में जीआरपी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. वहीं छात्रा को रायपुर एम्स में भर्ती कराया गया है.

चलती ट्रेन पर पथराव से घायल हुई छात्रा

दुर्ग:चलती ट्रेन पर पथराव में पॉलिटेक्निक कॉलेज की एक छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई है. घायल छात्रा को दुर्ग जिला अस्पताल लाया गया था, लेकिन उसकी हालत को देखते हुए उसे रायपुर के एम्स अस्पताल भेज दिया गया है. घटना के तीन दिन बाद जीआरपी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

चलती ट्रेन पर पथराव से घायल हुई छात्रा, बाल-बाल बची जान

बताया जा रहा है, इंटरसिटी ट्रेन में भीड़ होने पर छात्रा गेट पर अपनी दो सहेलियों के साथ खड़ी थी. ट्रेन जैसे ही चरोदा और भिलाई 3 के बीच पहुंची कुछ असामाजिक तत्वों ने ट्रेन पर पथराव कर दिया, जिसमें छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई.

घटना 11 अक्टूबर की बताई जा रही है. भिलाई कैंप-2 बैकुंठधाम के रहने वाले रामसिंह देवांगन की बेटी वैशाली देवांगन पॉलिटेक्निक कॉलेज रायपुर में पढ़ती है, वह रोज की तरह बिलासपुर नागपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस से कॉलेज से घर लौट रही थी. इसी दौरान भिलाई तीन रेलवे स्टेशन के पहले कुछ अज्ञात लोगों ने ट्रेन पर पथराव कर दिया. जिसमें एक पत्थर छात्रा की आंख में लग गई. चोट लगने के बाद ट्रेन में मौजूद लोगों ने चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोका और घायल छात्रा को उतर अस्पताल पहुंचाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details