छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

'मौत' को साथ लेकर जा रहे थे, हादसा न होता तो क्या होता!

युवक एक मोटरसाइकल पर सवार होकर दुर्ग से राजनांदगांव की ओर जा रहे थे. इस दौरान पुलगांव नाका के पुल के ऊपर तेज रफ्तार होने के कारण उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर चार पहिया वाहन से जा टकराई.

By

Published : Jun 4, 2019, 2:57 PM IST

Updated : Jun 4, 2019, 3:02 PM IST

मोटरसाइकिल और चार पहिया वाहन के बीच जबरदस्त टक्कर

दुर्ग:बीती रात सिटी कोतवाली थाने के पास एक मोटरसाइकिल और चार पहिया वाहन के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई. हादसे में 4 बाइक सवार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद आरोपी गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मोटरसाइकिल और चार पहिया वाहन के बीच जबरदस्त टक्कर

एक ही बाइक में चारों युवक सवार
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सभी युवक एक मोटरसाइकल पर सवार होकर दुर्ग से राजनांदगांव की ओर जा रहे थे. इस दौरान पुलगांव नाका के पुल के ऊपर तेज रफ्तार होने के कारण उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर विपरीत दिशा में चली गई.

चार पहिया गाड़ी से जोरदार टक्कर
इस दौरान बाइक के सामने से आ रही अज्ञात चार पहिया वाहन से जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर होने से चारों गाड़ी में फंसकर कुछ दूर तक घसीटते रहे जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही दुर्ग सीएसपी विवेक शुक्ला भी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर मरचुरी भेज दिया है.

जांच में जुटी पुलिस
सभी मृतकों की शिनाख्त की जा चुकी है. मृतकों का नाम दीपक नेताम, रोहित यादव, सोहन देवांगन और दीपक यादव बताया जा रहा है. इनमें सभी की उम्र 19 से 24 साल के बीच है. मृतकों में 3 शक्ति नगर और एक कसरीडीह का रहने वाला है. पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की पतासाजी में जुट गई है.

Last Updated : Jun 4, 2019, 3:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details