छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दुर्ग: पैरावट में लगी आग, 4 बच्चे झुलसे

By

Published : Mar 10, 2021, 10:58 PM IST

दुर्ग के पाटन ब्लॉक के उतई थाना अंतर्गत ग्राम चुनकट्टा गांव में पैरावट में आग लगई. इस आग की चपेट में आने से 4 बच्चे झुलस गए.

four children burnt in fire at durg
पैरावट में लगी आग में 4 बच्चे झुलसे

दुर्ग: प्राथमिक स्कूल चुनकट्टा के पास किसान हृदय राम सोनवानी की बाड़ी में रखे पैरावट में आग लग गई. पैरावट के पीछे हिस्से में बैठे 4 बच्चे झुलस गए. फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

कैसे लगी आग?

बच्चे मोबाइल में गेम खेल रहे थे. उसी दौरान पैरावट के पीछे किसी ने कचरा जलाने के लिए आग लगाया था. हवा की वजह से आग पैरावट तक पहुंच गई. पैरावट पूरी तरह जलकर खाक हो गया है. आग की सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने उसे बुझाने का प्रयास किया. ग्रामीणों ने उतई पुलिस और फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी.

सुकमाः जंगल में आग लगने से मचा हड़कंप, न्यायालय की ओर बढ़ रही लपटें

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती

सूचना मिलने पर डायल 112 की टीम भी मौके पर पहुंची. सभी झुलसे बच्चों को उतई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भेज गया है. फिलहाल सभी बच्चों की हालत सामान्य बताई जा रही है. झुलसे हुए बच्चों में जागृत सोनवानी पिता डालेश्वर सोनवानी उम्र 12 वर्ष, आदित्य जोशी पिता मनोहर जोशी उम्र 13 वर्ष, भावेश यादव पिता तिलक यादव 14 वर्ष ,फनेश्वर ठाकुर पिता ललित ठाकुर उम्र 13 वर्ष शामिल हैं. घायलों में एक बच्चा उपसरपंच धनी बाई यादव का बेटा बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details