छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दुर्ग: शराब नहीं देने पर कर्मचारी से मारपीट, 4 आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग के पाटन में पुलिस ने शराब दुकान में काम करने वाले 2 कर्मचारियों से मारपीट करने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सभी आयोपियों को जेल भेज दिया गया है.

By

Published : Nov 30, 2020, 9:48 PM IST

four arrested for beating liquor shop employee
पुलिस के गिरफ्त में आरोपी

दुर्ग: पाटन थाना क्षेत्र में शराब दुकान में काम करने वाले 2 कर्मचारियों से मारपीट के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है. आरोपियों ने कर्मचारियों से शराब मांगा था. शराब देने से मना करने पर आरोपियों ने कर्मचारियों से मारपीट की. इस घटना में शराब दुकान का एक कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एपाल सिंह और मुकेश सिंह शराब दुकान बंद कर अपने घर जा रहे थे. तभी कुछ बदमाश डंडा लेकर आए और शराब मांगने लगे. मना करने पर बदमाशों ने कर्मचारियों से मारपीट शुरू कर दी. जिससे मुकेश के सिर में गंभीर चोट आई है. एपाल सिंह के हाथ और सिर पर चोट लगी है. शिकायत के बाद पाटन पुलिस ने केस दर्ज किया और 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से अपराध में इस्तेमाल डंडा भी जब्त किया है.

पढ़ें: जांजगीर: जांच के लिए गई पुलिस टीम के साथ ग्रामीणों ने की मारपीट!, 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

छत्तीसगढ़ में आपराधिक घटनाएं

छत्तीसगढ़ में आपराधिक घटनाएं तेजी से बढ़ रही है. लगातार बढ़ती घटनाओं को देखते हुए पुलिस सतर्क है और आरोपियों पर लगातार कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने बिलासपुर में डायल 112 के कर्मचारी से मारपीट करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. दंतेवाड़ा के चिंतालुर ग्राम पंचायत में बैठक के दौरान सचिव के साथ मारपीट करने का भी मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details