छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jun 5, 2020, 7:35 PM IST

ETV Bharat / state

चाकू की नोंक पर ट्रक ड्राइवर और राहगीरों से करते थे लूट, सलाखों के पीछे पहुंचे बदमाश

सड़क पर चल रहे राहगीरों और ट्रक ड्राइवर से लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले 5 आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता हासिल की है.

five-accused-arrested-for-loot-case-in-durg
लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले एक नाबालिग सहित 5 आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग: ट्रक ड्राइवरों से लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले 5 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिसमें से एक आरोपी नाबालिग है. पुलिस ने आरोपियों के पास से चाकू और बाइक समेत लूट का सामान बरामद किया है.

बताया जा रहा है कि बदमाश सड़क पर राहगीरों और ट्रक ड्राइवरों से चाकू की नोंक पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया करते थे. आरोपियों ने सुपेला, छावनी और जेवरा सिरसा थाना क्षेत्र में घटना को अंजाम देना स्वीकार किया है. आरोपी देर रात लोगों को चाकू दिखाकर उनसे मोबाइल और रुपये लूट लेते थे.

साथियों के मिलकर की वारदात

पुलिस ने लूटपाट की घटना को गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी और सिविल टीम को आरोपियों की तफ्तीश करने के निर्देश दिए थे. पुलिस घटनास्थल में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल कर आरोपियों की पतासाजी में जुट गई थी. इस दौरान पुलिस ने सुपेला के रावणभाटा निवासी शुभम निर्मलकर को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की, जिसमें आरोपी ने साथियों के साथ मिलकर लूटपाट की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया है.

पढ़ें:सीपत लूट मामला: 2 नाबालिग समेत 5 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपियों में शुभम निर्मलकर, घनश्याम वर्मा, राहुल यादव, हरीश बंजारे,समेत एक नाबालिग शामिल है. पुलिस ने आरोपियों के पास से दो बाइक,3 चाकू समेत लूट के 6 मोबाइल जिसकी कीमत 60 हजार है और 7 हजार नकद बरामद किया है.

मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय यादव ने बताया कि लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद आरोपियों द्वारा लूटपाट की वारदात लगातार की जा रही थी, जिसके बाद टीम बनाकर आरोपियों की पतासाजी करने के निर्देश दिए गए थे. पुलिस ने लूटपाट करने वाले सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा, जहां से सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details