छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दुर्ग: भिलाई के होटल खाना खजाना में अचानक लगी आग

दुर्ग के सुपेला स्थित नेहरू नगर में खाना खजाना होटल में सुबह अचानक आग लग गई. इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल को दी गई. फायर ब्रिगेड की मदद से आग को बुझाया गया. होटल में करीब 5 लाख रुपये का सामान जलकर खाक हो गया है.

By

Published : Jan 13, 2021, 7:55 PM IST

fire-in-hotel-khana-khajana-in-nehru-nagar-of-bhilai
भिलाई के होटल खाना खजाना में लगी अचानक आग

दुर्ग: भिलाई के नेहरू नगर स्थित होटल खाना खजाना में आग लग गई. आग की खबर लगते ही अफरा तफरी मच गई. घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई. दमकल की टीम मौके पर पहुंची. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

पढ़ें: धमतरी: RTO परिसर में रखी गाड़ी में लगी आग

पुलिस ने बताया होटल के भीतर 6 टीन तेल और 6 कमर्शियल सिलेंडर रखा हुआ था. दमकल की टीम ने बहादुरी से बाहर निकाला. होटल के आसपास कई दुकानें हैं. समय पर दमकल की टीम नहीं पहुंचती, तो कई दुकानें आग के लपट में आ सकती थी.

पढ़ें: सड़क किनारे खड़ी दो बसों में आग लगी, लाखों का नुकसान

फायर ब्रिगेड ने बुझाया आग

होटल के मैनेजर ने बताया कि करीब 5 लाख रुपये का सामान जलकर खाक हो गया. आग लगने का कारण फिलहाल अज्ञात है. फायर ब्रिगेड की मदद से आग को बुझाया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दमकल टीम में इनकी रही अहम भूमिका
दमकल की टीम ने आग पर करीब आधे घंटे में ही काबू पा लिया. दमकल में जिला अग्निशमन अधिकारी एसडी विश्वकर्मा, अग्निशमन अधिकारी सुरेश कुमार सिन्हा, अग्निशमन वाहन चालक, महेंद्र कुमार चंदेल, अग्निशमन कर्मी, मुख्तार अली,टिकेंद्र, धर्मेंद्र, नगर सैनिक राजू लाल शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details