छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

भिलाई: गैस गोदाम में खड़े वाहन में लगी भीषण आग, बड़ा हादसा टला

भिलाई के सुपेला थाना क्षेत्र स्थित गैस एंजेसी में खड़े वाहन में भीषण लग गई. फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. फिलहाल आग लगने का कारण अज्ञात है.

By

Published : Dec 4, 2020, 12:25 PM IST

Updated : Dec 4, 2020, 2:28 PM IST

VEHICLE
वाहन

दुर्ग: भिलाई के सुपेला थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह बड़ा हादसा टल गया. सुपेला के चंद्रनगर में गैस एजेंसी में खड़े वाहन में भीषण आग लग गई. आग की लपटें गैस गोदाम की ओर बढ़ रही थीं, जहां बड़ी मात्रा में सिलेंडर रखे हुए थे. हालांकि फायर बिग्रेड के कर्मचारियों ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग लगने के चलते वाहन पूरी तरह से खाक हो गया.

खड़े वाहन में लगी भीषण आग
जानकारी के अनुसार, सुपेला के चंद्रनगर में स्थित जय अम्बे गैस एजेंसी में सुबह 4 बजे के करीब आग लग गई. आग लगने की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई. सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. एजेंसी के गोदाम के परिसर में रखी टाटा एस वाहन में आग लगी हुई थी. इस वाहन का उपयोग ग्राहकों तक सिलेंडर पहुंचाने के लिए किया जाता था.

पढ़ें-नारायणपुर: किसान आंदोलन से सैकड़ों किलोमीटर दूर अपने 'हक' के लिए डटे आदिवासी

आसपास की बस्तियों को करवाया गया खाली

दमकलकर्मियों ने शटर खोलकर वाहन में लगी आग को बुझाया. आग की लपटें गोदाम में रखे सिलेंडर की ओर बढ़ रही थी. दमकलकर्मियों ने आसपास की बस्तियों को खाली करवाकर आग बुझाने का काम शुरू किया. एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. इस घटना में वाहन पूरी तरह जलकर खाक हो गया है. दमकलकर्मियों की सूझबूझ से एक बड़ी घटना घटित होने से बच गई.

Last Updated : Dec 4, 2020, 2:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details