छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Gangrape Case In Bhilai : रायपुर के बाद अब भिलाई में महिला से गैंगरेप, वुमेन सेफ्टी के दावों पर उठे सवाल !

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 23, 2023, 5:46 PM IST

Updated : Sep 23, 2023, 6:53 PM IST

Gangrape Case In Bhilai भिलाई के वैशाली नगर में महिला को परिचित पर भरोसा करना महंगा पड़ गया. जब महिला का पति घर पर नहीं था तो परिचित अपने दोस्त के साथ महिला के घर आया और गैंगरेप की घटना को अंजाम दे दिया. इस वारदात की शिकायत के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है,जबकि दूसरा फरार है.Durg Crime News

Gangrape Case In Bhilai
भिलाई में महिला के साथ गैंगरेप

भिलाई :वैशाली नगर थाना में पीड़िता ने गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है.पीड़िता की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने जांच के बाद गैंगरेप के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.जबकि दूसरा आरोपी फरार है.

कब हुई वारदात ? :दुर्ग एसपी शलभ सिन्हा के मुताबिक घटना 18 सितंबर की रात की है.जब वैशाली नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला अपने घर पर अकेली थी. उसी दौरान महिला के घर उसका एक परिचित अपने दोस्त को लेकर आया.महिला पहले से ही परिचित को जानती थी.इसलिए घर के अंदर आने दिया.लेकिन दोनों की नीयत कुछ और ही थी.दोनों ने घर में घुसते ही महिला का मुंह बंद किया.इसके बाद बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

''घटना के समय महिला का पति नहीं था. जब महिला का पति घर वापस आया तो शुक्रवार पीड़िता को साथ लेकर थाने में शिकायत की. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं दूसरा आरोपी फरार हो गया है. जिसे जल्द पकड़ लिया जाएगा.'' शलभ सिन्हा, एसपी

महिला का परिचित है आरोपी :दूसरे आरोपी की पतासाजी के लिए पुलिस ने ओडिशा टीम रवाना की है.इस गैंगरेप की घटना में आरोपी ने महिला से परिचय होने का लाभ उठाया.इसी वजह से उसे पता था कि महिला का पति काम से कुछ दिनों के लिए घर से बाहर गया है.तभी आरोपी अपने दोस्त के साथ महिला के घर आया और फिर घिनौने काम को अंजाम दिया.

महिला से दुष्कर्म के आरोप में जनसंपर्क विभाग का अधिकारी गिरफ्तार
जशपुर में महिला टीचर गैंगरेप की शिकार, परिचितों ने दिया वारदात को अंजाम
रायपुर में रक्षाबंधन वाले दिन दो बहनों के साथ गैंगरेप, 10 दरिंदों ने किया कुकर्म

छत्तीसगढ़ में बढ़ रही गैंगरेप की वारदातें :आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में गैंगरेप की वारदातें बढ़ रही हैं. हाल ही में रायपुर में एएसपी दफ्तर के पास मल्टीलेवल पार्किंग में नाबालिग को दो दिनों तक उसी के दोस्त ने अपनी हवस का शिकार बनाया था.जिसमें उसके दोस्तों ने भी साथ दिया था. दो दिन बाद पीड़िता किसी तरह आरोपियों के चंगुल से निकली और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.जिसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी हुई.वहीं जशपुर में भी एक शिक्षिका के साथ शिक्षक दिवस वाले दिन दो लोगों ने गैंगरेप किया.इसके बाद उसे जान से मारने की धमकी दी थी.

Last Updated : Sep 23, 2023, 6:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details