छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Drug trade in Bhilai : भिलाई में नशे का कारोबार करते दो गिरफ्तार, यूपी से नशीली दवा लाकर ट्वीनसिटी में धंंधा

Drug trade in Bhilai भिलाई में नशे का कारोबार करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.दोनों ही आरोपी यूपी से नशीली टेबलेट लाकर भिलाई में खपाने का काम करते थे. इस कार्रवाई में छावनी पुलिस और एसीसीयू की भूमिका सराहनीय रही है.Bhilai Crime News

By

Published : Jul 3, 2023, 2:15 PM IST

Bhilai Crime News
भिलाई में नशे का कारोबार करते दो गिरफ्तार

भिलाई : नशे का कारोबार ट्वीनसिटी में तेजी से बढ़ रहा है. आए दिन पुलिस नशे का धंधा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करती है. एक बार फिर छावनी पुलिस ने साइबर टीम की मदद से नशीले पदार्थों का कारोबार करने वाले लोगों खुलासा किया है. ये आरोपी यूपी से नशीली दवाईयों की तस्करी करके छत्तीसगढ़ में लाते थे.

यूपी से नशीली दवा लाकर ट्विनसिटी में धंंधा :पुलिस के मुताबिक छावनी थाना क्षेत्र मस्जिद के पास नशीली दवाईयों के साहिल कुरैशी उर्फ बाबू और आसिफ उर्फ छोटू खान को दबोचा गया. दोनों युवक नशीली दवाईयों को देने किसी प्वाइंटर का इंतजार कर रहे थे. लेकिन पुलिस की नजर उन पर होने का एहसास होते ही वहां से भागने की तैयारी करने लगे. तभी पुलिस की टीम ने उन्हें घेराबंदी कर पकड़ लिया. तलाशी में आरोपियों के पास से 1310 नग नशीली दवाई मिली. पूछताछ में दोनों युवकों ने दवाईयों को उत्तर प्रदेश के बनारस से ट्रेन के जरिए भिलाई लाने की बात कही है. फिर ये दवाईयां आसपास के इलाकों में बेचते थे.

Fraud by fake ED officers : फर्जी ईडी अधिकारी बनकर ठगी करने वाले अरेस्ट, मुंबई से दुर्ग ला रही है पुलिस
Fraud By Posing As ED Officer: ईडी अधिकारी बनकर 6 लोगों ने चावल व्यापारी से की 2 करोड़ की ठगी
Durg News: ज्यादा ब्याज का लालच देकर करोड़ों की धोखाधड़ी, आरोपी गिरफ्तार

कितनी नशीली दवा हुई बरामद : पुलिस ने नशे का कारोबार करने वाले जिन दो आरोपियों साहिल कुरैशी उर्फ बाबू और आसिफ उर्फ छोटू खान को दबोचा है. इनके पास से 1310 नग नशीली दवाईयां जब्त की हैं. जब्त की गई नशीली दवाईयों की कीमत 15 हजार रुपए आंकी गई है. इन आरोपियों को गिरफ्तार करने में क्राइम एवं साइबर यूनिट की भूमिका सराहनीय रही.साहिल कुरैशी उर्फ बाबू और आसिफ उर्फ छोटू खान के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details