छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दुर्ग में बढ़ रहा कोरोना मरीजों के मौत का आंकड़ा

By

Published : Apr 3, 2021, 11:06 PM IST

कोरोना से मौत होने की वजह से मुक्तिधामों में शव के ढेर लग रहे हैं. दुर्ग में शनिवार को 10 कोरोना मरीजों ने दम तोड़ दिया.दुर्ग के मुक्तिधाम का एक वीडियो भी वायरल हुआ है.

दुर्ग में कोरोना से मौत , Corona infection in durg
बढ़ रहा कोरोना मरीजों के मौत का आंकड़ा

दुर्ग: जिले में कोरोना से मरने वालों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है. दुर्ग जिले में आलम यह है कि अब कोरोना से मरने वालों के लाशों को दफनाने या जलाने के लिए मुक्तिधाम कम पड़ रहे हैं. लगातार कोरोना से मौत होने की वजह से मुक्तिधामों में शव के ढेर लग रहे हैं. दुर्ग में शनिवार को 10 कोरोना मरीजों ने दम तोड़ दिया.

बढ़ रहा कोरोना मरीजों के मौत का आंकड़ा

जिले में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या भी बढ़ रही है. दूसरी ओर करोना से मरने वालों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ रहा है. शवों को जलाने या दफनाने के लिए मुक्तिधाम भी कम पड़ रहे हैं. दुर्ग के मुक्तिधाम का एक वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसमें PPE किट पहनकर शव के अंतिम संस्कार किया जा रहा है. हालांकि प्रशासन सारी स्थिति काबू में होने की बात कह रहा है.

कोरोना के एक्टिव केस दुर्ग में सबसे अधिक

शनिवार को भी सैकड़ों की संख्या में कोरोना मरीजों की पहचान हुई है. दुर्ग में लॉकडाउन की घोषणा भी की गई है. शनिवार को दुर्ग में 857 नए कोरोना मरीज मिले हैं. दुर्ग में अब एक्टिव केस की संख्या 11 हजार 138 हो गई है. दुर्ग में शनिवार को 10 कोरोना मरीजों ने दम तोड़ दिया.

बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर दोबारा खोले जा रहे आइसोलेशन सेंटर

छत्तीसगढ़ में हालात खराब

छत्तीसगढ़ में शनिवार को 5,818 नए कोरोना मरीजों की पहचान हुई है. वहीं 1,172 मरीज स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज/रिकवर हुए हैं. राज्य में स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज/रिकवर हुए मरीजों की संख्या 3,23,201 है. एक्टिव मरीजों की संख्या 36,312 पहुंच गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details