छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Durg crime news दुर्ग में बहू ने ससुर पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 17, 2022, 12:36 AM IST

Updated : Nov 18, 2022, 11:04 PM IST

Durg Ccrime news दुर्ग में धोखाधड़ी का ऐसा मामला सामने आया है. जिसमें एक बहू ने अपने ससुर पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. पुलिस ने जांच की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Durg Ccrime news
दुर्ग में धोखाधड़ी

दुर्ग : दुर्गसिटी कोतवाली पुलिस ने धोखाधड़ी के केस में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी सुपेला स्थित कमला मेडिकल स्टोर का संचालक बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक आरोपी प्रदीप खण्डेलवाल है. उसकी बहू ने ही अपने ससुर के खिलाफ आरोप लगाया है कि उसने एक करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है. Durg Ccrime news

दुर्ग में धोखाधड़ी

आरोपी ससुर गिरफ्तार:दुर्ग सिटी कोतवाली टीआई एसएन सिंह ने बताया कि "तालपुरी निवासी और कमला मेडिकल स्टोर के संचालक प्रदीप खंडेलवाल के खिलाफ केस दर्ज हुई थी. इनके साथ साथ पांच लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज की गई थी. सभी के खिलाफ ठगी के केस दर्ज हैं. प्रदीप खंडेलवाल की बहू बरखा ने अपने ससुर पर फर्जी दस्तावेज के आधार पर धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज कराया था साल 2020 में उनकी बहू ने थाने में शिकायत की थी कि भिलाई नगर निगम के अंतर्गत आने वाले कुरुद क्षेत्र में उनके परिवार की जमीन है. यह जमीन 0.52 हेक्टेयर है. जिसे प्रदीप खंडेलवाल ने बिना आपसी सहमति के छलपूर्वक बेच दिया उसका सौदा एक करोड़ रुपये में कर दिया. उनकी बहू ने इसकी शिकायत दर्ज कराई थी".

ये भी पढ़ें: दुर्ग में ज्वेलरी संचालक की गोली मारकर हत्या, वारदात CCTV में कैद



पहले भी धोखाधड़ी के लग चुके हैं आरोप: पुलिस ने बताया कि "आरोपी प्रदीप खंडेलवाल के खिलाफ पूर्व में 22 अप्रैल 2019 को एक और मामला दर्ज किया गया था. जिसमें तहसील कार्यालय दुर्ग के द्वारा उनके खिलाफ जमीन के फर्जीवाड़े का मामला दर्ज कराया गया था. पुलिस ने इस मामले में प्रदीप खंडेलवाल के साथ कुछ अन्य को भी आरोपी बनाया है. इन लोगों ने मिलकर एक फर्जी इकरारनामा लगाकर भिलाई नगर निगम के कई भूखंडों को 8 करोड़ रुपए से अधिक में बेचा है." पुलिस आरोपी के खिलाफ दोनों मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Nov 18, 2022, 11:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details