छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Durg: प्रेमिका दूसरे लड़के से करने लगी प्यार, तो जेल से छूटते ही उतार दिया मौत के घाट

भिलाई में एक लड़के ने दो नाबालिग बहनों पर चाकू से जनलेवा हमला किया है. इस हमले में बड़ी बहन की मौत हो गई है और छोटी बहन की हालत गंभीर बनी हुई है. हमले की वजह प्रेम प्रसंग बताई जा रही है. पूरा वाकया सुपेला थाना क्षेत्र का है. Crazy youth attacked two sisters with knife

By

Published : Mar 30, 2023, 11:11 PM IST

Crazy youth attacked two sisters with knife
नाबालिग बहनों पर चाकू से जनलेवा हमला

दुर्ग: भिलाई नगर के सीएसपी निखिल राखेचा ने बताया "गुरुवार दोपहर शीतला मंदिर इलाके के इंदिरा नगर में तीन बजे नवरात्र का जवारा विसर्जित कर रहे थे. इसी दौरान एक लड़के ने दो लड़कियों पर जानलेवा हमला कर दिया. आरोपी का नाम महेश यादव है, जो शीतला तालाब के पास ही रहता है. जिन दो बहनों पर सनकी युवक ने हमला किया, उसमें 16 साल की बड़ी बहन से उसका अफेयर था."

क्या है हत्या के पीछे का कारण:कुछ महीने पहले सनकी युवक चोरी के मामले में जेल गया था. एक महीने पहले ही वह जेल से छूटकर बाहर आया था. यपवक के जेल चले जाने के बाद लड़की का दूसरे लड़के से अफेयर हो गया. युवक जब जेल से बाहर आया, तो लड़की को मिलने के लिए उसने बुलाया था. मिलने से लड़की ने मना कर दिया था. लड़की ने बताया कि वह अब किसी दूसरे लड़के को पसंद करने लगी है. अब कोई भी रिश्ता वह उससे नहीं रखना चाहती. इसी बात को लेकर आरोपी गुस्से में था.

यह भी पढ़ें:Durg Crime News: फाइनेंस कंपनी के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले तीन आरोपी रायपुर से गिरफ्तार


मिलने के लिए बुलाया और कर दी हत्या: आरोपी ने लड़की को आखिरी बार मिलने के लिए जवारा विसर्जन के दौरान बुलाया था. जब लड़की वहां अपनी छोटी बहन के साथ पहुंची, तो उसने चाकू से दोनों के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया. इस सीने में चाकू लगने से बड़ी बहन की मौके पर ही डेथ हो गई. वहीं छोटी बहन को भी चाकू लगने से वह बुरी तरह घायल हो गई.

कत्ल कर स्कूल की छत पर सो गया आरोपी: आरोपी को गिरफ्तार भिलाई नगर सीएसपी निखिल राखेचा ने बताया कि "सुपेला पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिस समय आरोपी ने हमले को अंजाम दिया, उस वक्त वह काफी नशे में था. हत्या को अंजाम देने के बाद वह मौके से भागा और पास के ही शासकीय स्कूल की छत पर आरोपी सो गया था."

ABOUT THE AUTHOR

...view details