छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दुर्ग में कोरोना संक्रमित भाजपा नेता फणेंद्र पांडेय की हुई मौत

By

Published : Apr 15, 2021, 3:26 PM IST

दुर्ग में कोरोना का कहर जारी है. संक्रमितों के साथ मौत का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है. गुरुवार को भिलाई के पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष फणेंद्र पांडेय की मौत हो गई है. जिले में अबतक 991 कोरोना संक्रमित अपनी जान गंवा चुके हैं.

Phanendra Pandey with family
परिवार के साथ फणेंद्र पांडेय

दुर्ग:जिले में कोरोना की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रहा है. जिले में अब कोरोना लोगों की जीवन लीला समाप्त कर रही है. गुरुवार को कोरोना संक्रमित भिलाई के पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष फणेंद्र पांडेय की मौत हो गई. पांडेय को एक सप्ताह पहले रायपुर एम्स में भर्ती किया गया था. आज सुबह इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. एक दिन पहले ही जिले के पूर्व सीएमएचओ और छत्तीसगढ़ कोरोना प्रभारी डॉ. सुभाष पांडेय की भी मौत कोरोना से हुई थी. जिले में अब तक 991 लोगों की मौत कोरोना से हो चुकी है.

रायपुर में अब तक 86 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित, 3 की मौत

कुछ दिन पहले हुई थी मां की मौत
जानकारी के मुताबिक भाजापा नेता फणेंद्र पांडेय की मां की मौत कुछ दिन पहले हुई थी. उसके बाद पांडेय की रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी. इसके बाद उनके सीने में संक्रमण बढ़ गया था. इसके बाद भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सांवला राम डहरे और कोषाध्यक्ष अर्जुन सचदेवा ने उनका दाखिला रायपुर एम्स में कराया था.

रायपुर में ट्रक बने शव वाहन, मुक्तिधाम तक लाए जा रहे हैं शव


अबतक पांच नेताओं की हो चुकी मौत
दुर्ग में बीते कुछ दिनों से कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत की रफ्तार तेज हुई है. कोरोना से कई भाजपा और कांग्रेस नेताओं की भी जान जा चुकी है. आज भाजपा नेता की मौत होने से भाजपा समेत राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर है. इससे पहले जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव आकाश जायसवाल, कांग्रेस के सीनियर नेता और कौमी एकता प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मंगा सिंह की भी मौत कोरोना संक्रमण से हुई थी. इसके बाद भाजपा के पूर्व मंडल महामंत्री अशोक तिवारी, पूर्व भाजपा पार्ष शाहिन अख्तर और पूर्व सांसद तारांचद साहू के प्रतिनिधि रहे पेखन साहू की भी मौत कोरोना से हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details