छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दुर्ग: युवा कांग्रेस नेता की नेक पहल, जरूरतमंदों को बांट रहे राशन

By

Published : May 1, 2020, 6:40 PM IST

दुर्ग के युवा कांग्रेस के महासचिव मोहम्मद नजरुल इस्लाम की नेक पहल सामने आई है. उन्होंने लॉकडाउन से प्रभावित गरीबों और जरूरतमंदों की मदद के लिए 'मेरी जिम्मेदारी' नाम की मुहिम चलाई है. इसके तहत वे जरूरतमंदों को राशन सामग्री, मास्क और सैनिटाइजर का वितरण कर रहे हैं.

congress-leader-distributed-ration-to-the-needy
युवा कांग्रेस नेता ने जरूरतमंदों को बांटा राशन

दुर्ग: कोरोनावायरस संक्रमण की रोकथाम को लेकर लगे लॉकडाउन की वजह से लोगों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. हर कोई अपने-अपने स्तर पर जरूरतमंदों की मदद कर रहा है. इसी कड़ी में युवा कांग्रेस के महासचिव मोहम्मद नजरुल इस्लाम की नेक पहल सामने आई है.

युवा कांग्रेस नेता ने जरूरतमंदों को बांटा राशन

युवा कांग्रेस महासचिव 'मेरी जिम्मेदारी' नाम की मुहिम के तहत रोजाना बेसहारों व जरूरतमंदों को राशन सामग्री, मास्क और सैनिटाइजर का वितरण कर रहे हैं. इसके साथ ही विलायती क्षेत्र के आसपास से गुजरने वाले राहगीरों को नजरुल आईवाईसी ग्रुप की तरफ से भोजन और रुकने का इंतजाम भी किया जा रहा है.

इस ग्रुप के जरिए युवा कांग्रेस के कई कार्यकर्ता निरंतर अपनी सेवा दे रहे हैं. वहीं मोहम्मद नजरुल का कहना है कि जब तक लॉकडाउन खत्म नहीं हो जाता हम पूरे दिलों जान से शहर के गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करते रहेंगे. साथ ही उन्होंने लोगों से घरों में रहकर लॉकडाउन का पालन करने की भी अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details