छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दुर्ग: 'यात्रीगण कृपया ध्यान दें, आपका बहुमूल्य वोट लोकतंत्र के लिए जरूरी है'

दुर्ग के कलेक्टर अंकित आनंद मतदाताओं को जागरूक करने के लिए मंगलवार को दुर्ग रेलवे स्टेशन पर अनाउंसमेंट करते देखे गए.

By

Published : Apr 10, 2019, 1:24 PM IST

अंकित आनंद मतदाताओं को जागरूक

दुर्ग: रेलवे स्टेशन पर आपने 'यात्रीगण कृपया ध्यान दें', ऐसी आवाजें आपने जरूर सुनीं होगी, लेकिन जब रेलवे स्टेशन पर यात्रियों से ट्रेनों की रूट की जानकारी देने के बजाए अचानक मतदान की अपील हो तो आश्चर्य जरूर होगा. दुर्ग के कलेक्टर अंकित आनंद मतदाताओं को जागरूक करने के लिए मंगलवार को दुर्ग रेलवे स्टेशन पर अनाउंसमेंट करते देखे गए. अनाउंसमेंट केबिन में बैठ कलेक्टर अंकित आनंद लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करते रहे.

अंकित आनंद मतदाताओं को जागरूक

अचानक रेलवे स्टेशन के अनाउंसमेंट केबिन में पहुंच कलेक्टर ने अनाउंस करते हुए कहा, 'मैं अंकित आनंद जिला कलेक्टर दुर्ग आपसे अपील करता हूं कि, दुर्ग लोकसभा में 23 अप्रैल को होने वाले मतदान में अपना कीमती वोट देकर लोकतंत्र में अपनी भागीदारी निभाएं.'

अनाउंसमेंट के बाद स्टेशन पर यात्रियों को मतदान के प्रति आकर्षित करने के लिए एक नुक्कड़ नाटक का भी आयोजन किया गया. इसके बाद जिला निर्वाचन अधिकारी प्लेटफार्म नंबर 2 पर पहुंचे. जहां हावड़ा-अहमदाबाद एक्सप्रेस पर मतदान जागरूकता से जुड़े हुए पोस्टर लगाए और ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

कार्यक्रम के दौरान कलेक्टर अंकित आनंद, संभाग कमिश्नर दिलीप वासनीकर, अतिरिक्त कलेक्टर संजय अग्रवाल, जिला पंचायत सीईओ समेत जिले के तमाम अधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details