छत्तीसगढ़

chhattisgarh

लोकसभा चुनाव कांग्रेस ओवर कॉन्फिडेंस से हारी: मोहन मरकाम

By

Published : Jul 24, 2019, 3:34 PM IST

छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद मोहन मरकम ने कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचकर उनकी शिकायतों को सुनने और समाधान निकालने की बात कही है. मरकाम ने कहा कि लोकसभा चुनाव कांग्रेस ओवर कॉन्फिडेंस की वजह से हारी.

रकाम ने कहा कि लोकसभा चुनाव कांग्रेस ओवर कॉन्फिडेंस की वजह से हारी

दुर्गः प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम पहली बार दुर्ग के कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं के बीच पहुंच कर उनसे मुखातिब हुए. मरकाम ने लोकसभा में मिली हार को कांग्रेस का अतिआत्मविश्वास बताया है. मोहन मरकाम ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वो उनकी शिकायतें और सुझाव सुनने आए हैं, जिससे समाधान निकाल सकें.

मोहन मरकाम

मोहन मरकाम ने कहा कि छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस को कम सीटें ओवर कॉन्फिडेंस की वजह से मिलीं. मरकाम ने कहा कि विधानसभा चुनाव में ज्यादा सीटें मिलने की वजह से कांग्रेस निश्चिंत हो गई थी और यही हार की वजह बनी.

ओवर कॉन्फिडेंस की वजह से हारे: मरकाम
नए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विधानसभा में कांग्रेस को जिस तरह बहुमत मिला था, उससे हम निश्चिंत थे और लोकसभा में ज्यादा सीट पाने की उम्मीद थी. मरकाम ने कहा कि, जो परिणाम आया वो हमारी सोच से एकदम अलग था. उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस के ओवर कॉन्फिडेंस की वजह से हुआ.

कार्यकर्ताओं ने बताई पीड़ा
कार्यकर्ताओं ने इस दौरान अपनी पीड़ा और सुझाव दोनों प्रदेश अध्यक्ष के सामने रखे. मरकाम ने जल्द ही उनकी परेशानी दूर करने का आश्वासन दिया है.

.
उन्होने वही यह भी कहा कि प्रदेश भर में आये दिन बिजली कि समस्या, भाजपा सरकार की देन है पिछले 15 वर्षों में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में जितने भी वायरिंग है पिछले 15 वर्षों में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में जितने भी वायरिंग और ट्रांसफार्मर के काम हुए वो बेहद ही घटिया किस्म के थे जिसकी वजह से प्रदेश में बिजली की समस्या उत्पन्न हो रही है हमारी सरकार इस बारे में जांच कर दोषियों पर कार्यवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details