छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Sep 30, 2021, 5:59 PM IST

Updated : Sep 30, 2021, 10:55 PM IST

ETV Bharat / state

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कर रहे 'गोबर खाकर गोबर' घोटाला: सीटी रवि

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सीटी रवि (BJP National General Secretary CT Ravi) ने छत्तीसगढ़ सीएम के खिलाफ बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बिहार में लालू ने चारा खा कर घोटाला किया, वैसे ही भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने गोबर खाकर गोबर घोटाला किया है. वह आज भिलाई के सेक्टर 4 में भाजपा के सेवा एवं समर्पण अभियान के संगोष्ठी कार्यक्रम में पहुंचे हुए थे.

ct ravi
बीजेपी नेता सीटी रवि

दुर्ग:भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सीटी रवि (BJP National General Secretary CT Ravi) एवं नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक (Leader of Opposition Dharamlal Kaushik) आज भिलाई के सेक्टर 4 में भाजपा के सेवा एवं समर्पण अभियान के संगोष्ठी कार्यक्रम में पहुंचे. इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय महामंत्री सीटी रवि ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए सीएम भूपेश बघेल पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि 'भूपेश बघेल गोबर खाकर गोबर घोटाला' कर रहे हैं. इधर, उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जम कर तारीफ की. उन्होंने कहा कि पीएम सभी वर्गों के विकास के लिए कार्य कर रहे हैं. कोविड जैसे वैश्विक महामारी के समय उनके नेतृत्व को सबने देखा है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कर रहे 'गोबर खाकर गोबर' घोटाला: सीटी रवि

बीजेपी नेता सीटी रवि ने दिया बड़ा बयान

भाजपा के शीर्ष नेतृत्व लगातार प्रदेश के दौरे पर हैं. छत्तीसगढ़ की प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के विवादित बयान के बाद अब तीन दिनों के छत्तीसगढ़ प्रवास पर आए भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सीटी रवि ने विवादित बयान दिया है. जिसमें उन्होंने प्रदेश सरकार के मुखिया भूपेश बघेल पर भी घोटाले का आरोप लगाया है.

सीटी रवि आज भिलाई में भाजपा के सेवा समर्पण कार्यक्रम के तहत कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि लालू के रिकॉर्ड तोड़ने का काम भूपेश बघेल कर रहे हैं. बिहार में लालू यादव चारा खाकर चारा घोटाले किए. छत्तीसगढ़ में 'भूपेश बघेल गोबर खाकर गोबर घोटाला' कर रहे हैं.

मंच पर कई नेता उपस्थित रहे
इस मंच पर बैठे नेता और कार्यकर्ता भी ताली बजाते नजर आ रहे हैं. जबकि मंच में नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राकेश पांडेय और चरोदा की महापौर चन्द्रकांता मांडले भी उपस्थित रहे. भिलाई के एक निजी स्कूल के आडिटोरियम में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था. सीटी रवि ने कन्हैया कुमार के कांग्रेस प्रवेश पर कहा कि विफल पार्टी के साथ विफल नेता के जाने से कुछ नहीं होता. बिहार में कांग्रेस को कोई फायदा नहीं हुआ.


सेवा और समर्पण का कार्यक्रम

उन्होंने कहा कि हमारे देश की जनता बुद्धिमान और राष्ट्रवादी जनता है. टुकड़े गैंग को समर्थन करने वाली जनता नहीं है. उन्होंने कहा कि देश के भरोसे पर पीए मोदी खरा उतर रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के द्वारा 17 सितंबर मोदी के जन्मदिन से 7 अक्टूबर तक पहली बार सेवा और समर्पण का कार्यक्रम किया जा रहा है.

Last Updated : Sep 30, 2021, 10:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details