छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

भिलाई में बड़ा हादसा, डामर टैंकर में आग के बाद धमाका, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

big accident in bhilai भिलाई में शुक्रवार की रात बड़ा हादसा हो गया. यहां के छावनी इलाके में एक डामर टैंकर में आग लग गई Explosion due to fire in dammar tanker. इस हादसे के बाद इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया. मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम को बुलाया गया .fire in asphalt tanker.

By

Published : Aug 19, 2022, 11:23 PM IST

Explosion due to fire in dammar tanker in Bhilai
डामर टैंकर में आग के बाद धमाका

दुर्ग:big accident in bhilai दुर्ग के भिलाई इलाके में शुक्रवार की रात बड़ा हादसा हो गया. यहां एक डामर टैंकर में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने भयानक रूप पकड़ लिया. आग की लपटें ऐसी थी की दूर दूर तक धुआं दिखाई दे रहा था Explosion due to fire in dammar tanker. आग लगने के बाद लोगों ने फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना दी. उसके बाद फायर ब्रिगेड टीम पर पहुंची. रात 9.40 बजे आग बुझाने का काम शुरू किया गया.

रात 9 बजे लगी टैंकर में आग: प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रात 9 बजे भिलाई छावनी के दर्शन मंदिर के पास ट्रक में आग लगी. आग लगने से आस पास के इलाकों में धुआं छा गया. उसके बाद टैंकर में धमाका होने लगा. जिससे लोग डर गए. इस घटना के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया. बताया जा रहा है कि डामर टैंकर रायपुर से दुर्ग की ओर जा रहा था तभी यह हादसा हुआ. फायर ब्रिगेड की गाड़ी को आग तक पहुंचने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. मौके पर छावनी थाने और ट्रैफिक पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा. गुरुवार को भी दुर्ग भिलाई में सड़क हादसा हुआ था. जिसमें एक छात्रा की मौत हो गई थी. उसके बाद शुक्रवार को डामर टैंकर में आग लग गई fire in asphalt tanker. .

भिलाई में बड़ा हादसा

ये भी पढ़ें: दुर्ग से भिलाई को जोड़ने वाली नेहरू नगर अंडर ब्रिज सीट पर लगी भीषण आग

गुरुवार को सड़क हादसे में गई थी छात्रा की जान: दुर्ग भिलाई में बीते दो दिनों से हादसे का दौर जारी है. यहां गुरुवार को एक छात्रा की सड़क हादसे में मौत हो गई. यहां फ्लाई ओवर ब्रिज बना रहे कंक्रीट मिक्सर मशीन की चपेट में छात्रा खुशी साहू आ गई. वह अपनी सहेली के साथ स्कूल जा रही थी. तभी यह हादसा हुआ. हादसे में खुशी साहू की मौत हो गई. इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे जाम कर दिया. करीब 9 घंटे बाद पांच लाख का मुआवजा प्रशासन की तरफ से मिलने के बाद ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे पर से जाम हटाया. बताया जा रहा है कि इस प्रदर्शन के दौरान गांववालों ने पुलिस पर पथराव कर दिया था. जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया. उसके बाद पुलिस ने उरला गांव में लाठीचार्ज कर दिया. पुलिस ने अब इस मामले में प्रदर्शनकारियों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details