छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विभागों के बंटवारे में देरी को लेकर बीजेपी सरकार को घेरा

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jan 1, 2024, 12:14 PM IST

Bhupesh Baghel Target BJP पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंत्रियों में विभागों के बंटवारे को लेकर बीजेपी सरकार पर तंज कसा है. उनका कहना है कि मुश्किल से तो विभागों को बांटा गया है. पहले सरकार को काम शुरु करने दें. उनका यह बयान दुर्ग में पंडित विजय शंकर मेहता के कार्यक्रम के दौरान सामने आया है.

bhupesh baghel target BJp
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

भूपेश बघेल ने बीजेपी सरकार को घेरा

दुर्ग:छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने बीजेपी सरकार बनने के बाद मंत्रियों को विभागों के बंटवारे में हुई देरी पर सवाल उठाएं हैं. पूर्व सीएम भूपेश बघेल बीते कल रात भिलाई के सेक्टर 5 में विश्व प्रसिद्ध पंडित विजय शंकर मेहता के कार्यक्रम में पहुंचे थे. इसी बीच मीडिया से बातचीत के दौरान उनका यह बयान आया है.

भूपेश बघेल ने बीजेपी पर कसा तंज: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विभागों के बंटवारे और आत्मानंद स्कूल को लेकर कहा, "उनके बारे में अभी मैं कुछ नहीं बोलूंगा अभी उन्हें काम करने दीजिए. अभी तो ले देके उन्हें (मंत्रीयों को) विभाग मिला है. कौन सचिव होगा, उनका भी अभी तक पता नहीं है. पहले उनका काम शुरू हो जाने दीजिए, उसके बाद कहेंगे."

सुंदरकांड पर विशेष व्याख्यान सुनने पहुंचे बघेल: भिलाई के सेक्टर 5 विजय ऑडिटोरियम में विश्व प्रसिद्ध पंडित विजय शंकर मेहता का कार्यक्रम रखा गया था. जिसमें पंडित विजय शंकर ने अपने विचार रखते हुए कहा कि लगातार जनरेशन चेंज हो रहा है. पहले के जनरेशन में लोगों का पूरा परिवार एक साथ रहता था, लेकिन अब ऐसा नहीं होता. सब अलग-अलग हो जाते हैं. इससे परिवार बिखरने लगता है."

सुंदरकांड पर विशेष व्याख्यान सुनने पहुंचे बघेल

भूपेश बघेल सहित हनुमान भक्त रहे मौजूद: महोत्सव "एक शाम स्वागत के नाम" के आयोजन को लेकर भूपेश बघेल ने कहा, "पंडितजी के प्रवचन का लाभ हम सब ने लिया. मैं दूसरी बार भिलाई पंडित विजय शंकर मेहता जी का प्रवचन सुनाने आया हूं." वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन ने कहा, "पंडित विजय शंकर मेहता इस देश के लिए एक बड़ी शख्सियत माने जाते हैं. उनका कहा गया वाक्य सभी लोग मानते हैं. भिलाई नगर निगम महापौर नीरज पाल लगातार 8 सालों से भिलाई के सेक्टर 5 में कार्यक्रम का आयोजन करते आ रहे हैं.

नए साल पर छत्तीसगढ़ के नए सरकार की फुल डिटेल जानिए
मनेन्द्रगढ़ में बहुरूपिया महोत्सव, साल 2023 को दी गई विदाई
छत्तीसगढ़ में आईएएस अधिकारियों को न्यू ईयर गिफ्ट, मिला प्रमोशन, जानिए लिस्ट में कौन हैं शामिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details