छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहा था हुक्का बार, निगम ने किया सील

भिलाई में रेस्टोरेंट की आड़ में हुक्का बार का संचालन किया जा रहा था. नगर निगम की टीम ने इस रेस्टोरेंट पर छापा मारा. जिसके बाद इसे सील कर दिया गया है.

By

Published : Feb 3, 2021, 8:01 PM IST

Updated : Feb 3, 2021, 8:57 PM IST

Bhilai Municipal Corporation
भिलाई नगर निगम की कार्रवाई

दुर्ग/भिलाई: रेस्टोरेंट की आड़ में संचालित हुक्का बार को भिलाई नगर निगम ने सील कर दिया है. क्षेत्र के रहवासियों ने शिकायत की थी कि नेहरू नगर के विनायक मेडिकल स्टोर के पास फैट क्लब रेस्टोरेंट्स संचालित किया जा रहा है. जिसकी आड़ में संचालक द्वारा हुक्का बार चलाया जा रहा है. जहां नाबालिगों को भी प्रवेश दिया जा रहा था. सुपेला पुलिस और जोन आयुक्त के नेतृत्व में छापामार कार्रवाई की गई.

भिलाई नगर निगम की कार्रवाई

पुलिस ने देखा कि रेस्टोरंट के हॉल में 5 युवतियां और छह युवक हुक्का का सेवन कर रहे थे. इनका नाम और पते की जानकारी प्राप्त कर घर जाने कहा गया. हुक्का बार से संबंधित सामग्री हुक्का लैंप, हुक्का पाइप, तंबाकू युक्त हर्बल और संबंधित सामग्री को जब्त किया गया. रेस्टोरेंट एमएम राहुल और एमएम अरुण के नाम पर हैं. कार्रवाई के दौरान दोनों संचालक भी मौजूद थे.

पढ़ें-फर्जी CBI अफसर बनकर महिला से 60 हजार की ठगी

नशीले पदार्थ की हो रही थी बिक्री

नगर निगम के पीआरओ पीसी सार्वा ने बताया कि रेस्टोरेंट में नशीले पदार्थ के बिक्री की जा रही थी. क्षेत्र के लोगों से लगातार शिकायत मिल रही थी. मौके से भारी मात्रा में नशीले पदार्थ जब्त किए गए हैं.

Last Updated : Feb 3, 2021, 8:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details