छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jan 5, 2021, 8:03 PM IST

Updated : Jan 5, 2021, 8:29 PM IST

ETV Bharat / state

एटीएम को गैस कटर से काटकर चोरी की असफल कोशिश

भिलाई में एक निजी बैंक के ATM को चोर ने गैस कटर से काट कर पैसे निकालने की कोशिश की, लेकिन इसमें वो सफल नहीं हो पाया. आरोपी सीसीटीवी में कैद हो गया है. पुलिस जांच में जुट गई है.

Attempted theft by cutting ATM machine in durg
एटीएम मशीन को गैस कटर से काटकर चोरी की असफल कोशिश

भिलाई :सुपेला थाना क्षेत्र के चंद्रा मौर्या टॉकीज के पास एक अज्ञात आरोपी ने गैस कटर से एटीएम को काटकर चोरी करने का प्रयास किया है. चोरी करने में असफल होने पर वो एटीएम का शटर गिराकर वहां से फरार हो गया. सुबह बैंक के अधिकारी वहां पहुंचे तो उन्हें एटीएम का शटर नीचे गिरा मिला.संदेह होने पर शटर उठाकर देखा गया तो एटीएम क्षतिग्रस्त हालत में मिला. हालांकि आरोपी एटीएम में रखे रुपये को चोरी करने में सफल नहीं हो सका है. शिकायत पर सुपेला पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

एटीएम से चोरी की कोशिश

हैंड गैस कटर लेकर घुसा था अकेला आरोपी

भिलाई में चंद्रा- मौर्या टॉकीज के पास स्थित केनरा बैंक के एटीएम में ये घटना घटी है. बैंक मैनेजर की शिकायत ने मामला दर्ज किया है. घटना 2 से 4 जनवरी के बीच की हैय. एटीएम के बगल में स्थित बैंक के सभी कर्मचारी दो जनवरी शाम करीब छह बजे घर चले गए थे।.चार जनवरी की सुबह सभी कर्मचारी बैंक पहुंचे तो उन्हें एटीएम का शटर बंद हालत में मिला.शटर उठाकर देखने पर उन्हें एटीएम क्षतिग्रस्त हालत में मिला. एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच करने पर उसमें एक आरोपी दिखा है. वो कोई भारी-भरमक गैस कटर लेकर नहीं, बल्कि ट्रॉली बैग में हैंड गैस कटर लेकर घुसा था, काफी प्रयास के बाद भी वो एटीएम को काटने में सफल नहीं हो सका.घटना के समय एटीएम में करीब 75 से 80 हजार रुपये थे.

पढ़ें: इस अस्पताल ने मृत बच्चे को ऑक्सीजन लगाकर जगदलपुर रेफर किया !

शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुटी

भिलाई पुलिस

सुपेला थाना प्रभारी दिलीप सिंह सिसोदिया ने बताया कि बैंक के अधिकारियों की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पतासाजी की जा रही है.

Last Updated : Jan 5, 2021, 8:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details