छत्तीसगढ़

chhattisgarh

छत्तीसगढ़ी अभिनेत्री पर फेंका गया था हाइड्रोक्लोरिक एसिड, जांच में हुई पुष्टि

By

Published : Feb 18, 2020, 5:27 PM IST

Updated : Feb 18, 2020, 11:59 PM IST

छत्तीसगढ़ी अभिनेत्री माया साहू पर हुए एसिड अटैक मामले में फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट आ गई है. रिपोर्ट में हाइड्रोक्लोरिक एसिड से हमले की पुष्टि हुई है. पुलिस नकाबपोश आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Acid attack on Chhattisgarhi actress
अभिनेत्री माया साहू पर एसिड अटैक

दुर्ग:छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेत्री माया साहू पर नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने हाइड्रोक्लोरिक एसिड से हमला किया था. इसका खुलासा घटना स्थल से लिए कैमिकल सैंपल की फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट से हुआ है. जांच रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

बता दें, चार महीने पहले भिलाई के सुपेला में शूटिंग के लिए खरीददारी करने जा रही अभिनेत्री के चेहरे पर केमिकल फेंककर बाइक सवार बदमाश फरार हो गया था. घटना के दो दिन बाद पुलिस ने अभिनेत्री की शिकायत पर फोन पर धमकाने वाले फिल्म प्रमोटर और उसके मुंहबोले भाई को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था.

अभिनेत्री माया साहू पर एसिड अटैक

पढे़:अभिनेत्री माया ने अफेयर से किया इंकार, सागर पर लगाये कई आरोप

एसिड फेंकने की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने धाराएं बढ़ाई हैं और बाइक सवारों की तलाश में जुट गई है. सुपेला के थाना प्रभारी गोपाल वैश्य ने बताया कि घटनास्थल से जब्त केमिकल को जांच के लिए हैदराबाद भेजा गया था. रिपोर्ट में हाइड्रोक्लोरिक एसिड से हमले की पुष्टि हुई है. सैंपल की जांच रिपोर्ट के आधार पर प्रकरण में धारा 324 जोड़ा गया है. वहीं एक टीम केमिकल अटैक करने वाले बाइक सवारों की पतासाजी में जुट गई है.

Last Updated : Feb 18, 2020, 11:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details