छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Durg Bhilai crime : बेड के नीचे छिपकर लूट की वारदात, थाने से दो आरोपी फरार, एक गिरफ्तार

By

Published : Jan 21, 2023, 12:24 PM IST

वैशाली नगर थाना क्षेत्र में लूट के दो आरोपियों ने थाने में ही पुलिस को चकमा दे दिया. आरोपी हथकड़ी समेत थाने से फरार हो गए. इसके बाद पुलिस ने दोबारा दो में से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.वहीं लूट का दूसरा आरोपी अब भी गिरफ्त से बाहर है.

Durg Bhilai crime
थाने से लूट के दो आरोपी गिरफ्तार

भिलाई : वैशाली नगर थाना क्षेत्र में ट्रांसपोर्टर के घर में घुसकर बेटे के गले में चाकू रखकर 1 हजार कैश और सोने की चेन की उठाईगिरी करने वाले दो आरोपी इमरान और राकेश सिंह को वैशाली नगर ने गिरफ्तार कर थाने में बैठाया था. लेकिन कुछ समय बाद पुलिसकर्मियों को चकमा देकर दोनों आरोपी थाने से हथकड़ी समेत फरार हो गए. पुलिस ने आरोपी राकेश के भागने के 15 मिनट बाद शांति नगर इलाके से पकड़ लिया. लेकिन दूसरे आरोपी की तलाश के लिए सुपेला, छावनी और वैशाली नगर थाना पुलिस को लगाया गया है.

फोटो की शिनाख्ती के बाद हुई थी गिरफ्तारी : दोनों आरोपी पूरी प्लानिंग के साथ बुधवार रात 1 बजे ट्रांसपोर्टर के घर में घुसे थे. उसके 8 साल के बेटे के गले में चाकू अड़ा दिया. ट्रांसपोर्टर की पत्नी के मुंह में टेप चिपका दिया. वैशाली नगर पुलिस ने जवाहर नगर निवासी भारती पति सुनील सोनवानी की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 457 और 380 के तहत केस दर्ज किया था. वैशाली नगर की टीम भी मौके पर पहुंची और पुलिस ने संदेही बदमाशों की फोटो दिखाई. जिसमें एक आरोपी के हाथ में ब्रेसलेट, हेयर स्टाइल और जींस से आरोपी इमरान की पहचान की गई.

पुलिस ने दोनों आरोपियों को दबोचा :इसके बाद टीम ने इमरान के घर में दबिश दी. आरोपी इमरान पकड़ा गया. इमरान से पूछताछ में उसने राकेश सिंह के साथ इस वारदात में शामिल होने की जानकारी दी. पुलिस ने फिर राकेश की गिरफ्तारी की. दोनों को थाने में बैठाया गया. इस बीच मौके का फायदा उठाकर दोनों आरोपी हथकड़ी के साथ पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- आरक्षक को टक्कर मारकर भागने वाला कार चालक गिरफ्तार

दूसरा आरोपी गिरफ्त से बाहर :पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पुलिस को देखकर सोने की चेन मुंह के अंदर छिपा लिया था. पुलिस ने सख्ती करके उसके मुंह से चेन निकाला. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि '' शाम को वह मकान का दरवाजा खुला देखकर हॉल में पहुंच गया था. रात होने के इंतजार में वह हॉल में बेड के नीचे छिपा रहा. सभी के सोने के बाद उसने दोस्त को बुलाया और दरवाजा खोलने पर वह भी अंदर घुस आया. वहीं फरार आरोपियों में एक आरोपी को थाने से भागने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. दूसरे आरोपी राकेश सिंह की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details