छत्तीसगढ़

chhattisgarh

शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 21, 2021, 6:24 PM IST

दुर्ग में शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग का शोषण करता रहा है.

Accused of raping a minor arrested on name of marriage in durg
आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग:पाटन में एक युवक ने नाबालिग को प्यार के जाल में फंसाकर दुष्कर्म की वारदात तो अंजाम दिया है. पीड़िता ने बताया कि युवक ने पहले तो उससे शादी की बात कही और अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसका शोषण करना शुरू कर दिया. युवक ने उसपर दबाव बनाते हुए लगातार शारीरिक शोषण किया और मना करने पर जान से मारने की धमकी देने लगा. इन सबसे परेशान होकर नाबालिग ने इसकी जानकारी परिजन को दी, जिसके बाद परिजन ने युवक के खिलाफ पुलिस से शिकायत की. परिजन की शिकायत और नाबालिग के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज किया. पुलिस ने बताया कि नाबालिग की सांतरा निवासी हीरामणि बघेल से जान पहचान हुई. आरोपी ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया और आरोपी ने एक साल पहले शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म की वारदात अंजाम दिया.

पढ़ें- कवर्धा: बाइक चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई
पाटन थाना प्रभारी शिवानंद तिवारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. आरोपी हीरामणि बघेल को सांतरा गांव से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने आरोपी का मोबाइल भी बरामद किया है पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध कर कोर्ट में पेश किया जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details