छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दुर्ग: एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, मानसिक रूप से था बीमार

नंदिनी थाना अंतर्गत कुंडलिनी गांव में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. घरवालों के मुताबिक मृतक मानसिक रूप से बीमार था, जिसने सोमवार को घर सूना पाकर खुदकुशी कर ली.

By

Published : Jun 16, 2020, 2:25 AM IST

a-person-commits-suicide-by-hanging-durg
फांसी लगाकर की खुदकुशी

दुर्ग: नंदिनी थाना अंतर्गत कुंडलिनी गांव में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. मृतक का नाम रामचरण पाल है, जिसकी उम्र 45 वर्ष बताई जा रही है. मृतक भाटापारा के खुंदनी गांव का निवासी था. घरवालों के अनुसार मृतक पिछले डेढ़ साल से मानसिक रूप से बीमार था, जिसने सोमवार को घर सूना पाकर खुदकुशी कर ली.

दुर्ग: अपने ही घर के बाथरूम में मिला नाबालिग खिलाड़ी का शव

परिवार वालों के मुताबिक घटना के वक्त मृतक की बीवी और बेटा काम पर गए हुए थे. जब वह काम से वापस घर आए तो रामचरण पाल को फांसी के फंदे से लटकते हुए पाया. परिवारवालों ने इसकी सूचना आसपास के लोगों को दी, जिसके बाद पड़ोसियों ने मामले की जानकारी नंदिनी थाना को दी. पुलिस को घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची. जहां से शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

बिलासपुर: पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोपी गिरफ्तार

रामचरण डेढ़ साल से मानसिक संतुलन का शिकार था

नंदनी थाना पुलिस के अधिकारियों ने बताया रामचरण पाल ने पहले दो टावेल को जोड़कर एक रस्सी बनाया, जिसके बाद उसे घर में सीट की पाइप का सहारा लिया. पाइप में रस्सी बांधने जाने के बाद खुदकुशी कर ली. पुलिस ने बताया कि घरवालों के मुताबिक रामचरण डेढ़ साल से मानसिक संतुलन का शिकार था, जिससे वह अंत में हार कर अपनी जान दे दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details