छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बीमार दादा को देखने आई 9 साल की मासूम से हॉस्पिटल में दुष्कर्म

By

Published : Oct 16, 2019, 5:53 PM IST

अनुसंधान केंद्र के एक प्राइवेट अटेंडेंट ने 9 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है, जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग:भिलाई के जवाहर लाल नेहरु चिकित्सालय के अनुसंधान केंद्र सेक्टर-9 में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. अनुसंधान केंद्र के प्राइवेट अटेंडेंट पर 9 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. पुलिस ने आरोपी निहाल बारिया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

भिलाई नगर ने आरोपी को भेजा जेल

दरअसल, बच्ची अपने माता-पिता के साथ सेक्टर-9 अस्पताल के वार्ड डी-1 में भर्ती अपने दादा को देखने गई थी. बच्ची के माता-पिता अस्पताल में भर्ती बच्ची के दादा से बातचीत करने लगे. इसी दौरान आरोपी निहाल ने मौका पाकर बच्ची को चॉकलेट खिलाने के बहाने अपने साथ बाहर ले गया.

आरोपी के चंगुल से छूटी बच्ची
इस दौरान आरोपी ने अस्पातल के वार्ड सी के बॉथरूम में बच्ची को ले जाकर वारदात को अंजाम दिया. बच्ची किसी तरह आरोपी के चंगुल से भागकर बाहर आई. बच्ची को रोते देख लोगों ने उसे परिजनों तक पहुंचाया, जहां बच्ची ने अटेंडेंट की हरकतों को बताया.

सलाखों के पीछे पहुंचा आरोपी
मामले में भिलाई नगर थाना प्रभारी राजेश बागडे ने बताया कि 'मामले की जानकारी मिलते वो पुलिस की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details