छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

शादी से लौट रही मां-बेटी सड़क हादसे का शिकार, मां की मौत

लोहारपथरा गांव के पास स्कूटी सवार एक महिला की मौत हो गई. हाइवा की चपेट में आने से महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया है. पुलिस हाइवा को जब्त कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

road accident in dhamtari
धमतरी में सड़क हादसा

By

Published : Feb 18, 2021, 9:19 PM IST

धमतरी:भखारा थाना क्षेत्र के लोहारपथरा गांव में स्कूटी सवार महिला को एक हाइवा ने अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में महिला की मौके पर मौत हो गई है. स्कूटी चला रही महिला की बेटी फिलहाल सुरक्षित है. घटना की सूचना के बाद पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस हाइवा जब्त कर चालक के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

धमतरी में सड़क हादसा

पुलिस के मुताबिक सिवनी कला की रहने वाली नंदनी साहू और बेटी दीपिका साहू दोनों शादी कार्यक्रम में तरसींवा गांव गए थे. शादी के बाद दोनों अपनी स्कूटी में अपने गांव लौट रहे थे. तभी लोहारपथरा बस्ती के पास हाइवा ने नंदनी साहू को अपने चपेट में लिया. इस दर्दनाक हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना के बाद भखारा टीआई कोमल नेताम मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी, 2 की मौत, 24 से अधिक घायल

गिली सड़क की वजह से फिसली स्कूटी

थाना प्रभारी कोमल नेताम ने बताया कि मां बेटी स्कूटी से सिवनी कला वापस लौट रहे थे. सुबह हल्की बारिश से सड़कें थोड़ी गीली थी. जिससे स्कूटी फिसल गई. स्कूटी के गिरने से महिला हाइवा के चक्के के नीचे आ गई. तभी ये हादसा हुआ और महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. फिलहाल हाइवा जब्त कर चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंपा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details