छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jun 15, 2019, 11:59 PM IST

ETV Bharat / state

धमतरी: रफ्तार की कहर से दो मौतें, पुल से टकरा कर 25 फीट नीचे गिरी ट्रैक्टर

रफ्तार के कहर ने दो लोगों की जान ले ली है. ये सड़क हादसे जिले के अलग-अलग हिस्सों में हुए हैं. जहां रफ्तार के कहर से दो लोगों की मौत हो गई है.

रफ्तार की कहर से दो मौतें, पुल से टकरा कर 25 फीट नीचे गिरी ट्रैक्टर

धमतरी: जिले में रफ्तार के कहर ने दो लोगों की जान ले ली है. ये सड़क हादसे जिले के अलग-अलग हिस्सों में हुए हैं. जहां रफ्तार के कहर से दो लोगों की मौत हो गई है. इसमें पहला हादसा खारुन नदी के करीब, तो दूसरा हादसा नेशनल हाईवे पर पेट्रोल पंप के पास हुआ है. इन दोनों हादसों में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है.

रफ्तार की कहर से दो मौतें, पुल से टकरा कर 25 फीट नीचे गिरी ट्रैक्टर

बता दें कि खारुन नदी पर बने सिलघट पुल की रेलिंग से टकराकर तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर 25 फीट नीचे जा गिरी. जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साथ बैठे उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है. बताया जा रहा है मृतक और घायल कौही गांव के निवासी हैं. दोनों अपने काम से ट्रैक्टर पर वापस लौट रहे थे. इसी बीच अचानक ट्रैक्टर खारुन नदी के पास अनियंत्रित होकर 25 फीट नीचे जा गिरी जिससे यह हादसा हो गया.

इलाज के दौरान एक की मौत
वहीं दूसरी घटना में नेशनल हाईवे के छाती गांव के पास खड़े ट्रक को रायपुर से जगदलपुर जा रही बस ने ठोकर मार दी. बस में बैठे धमतरी के एक युवक की मौत हो गई और एक यात्री घायल है. घटना की जानकारी मिलते ही कुरूद पुलिस मौके पर पहुंची. हादसे में अधारी नवागांव निवासी आकाश नार्वे को गंभीर चोटें आई हैं. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई और हादसे में घायल यात्री का इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details