छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दो लग्जरी बसों में टक्कर, 2 लोगों की मौत, 35 से अधिक घायल

बस्तर की ओर से पायल ट्रेवल्स की बस धमतरी की ओर आ रही थी, तभी धमतरी से बस्तर की ओर जा रहे कांकेर ट्रेवल्स की बस से उसकी आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस दुर्घटना के बाद यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया.

By

Published : Jul 30, 2019, 9:44 AM IST

Updated : Jul 30, 2019, 5:44 PM IST

दो लग्जरी बसों में टक्कर

धमतरीः बस्तर रोड में सुबह तेज रफ्तार से आ रही दो लग्जरी बसों के बीच टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई है. वहीं एक की इलाज के दौरान जान चली गई. 35 से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं. सभी घायलों को धमतरी के जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया है.

घटनास्थल की तस्वीरें

बता दें कि बस्तर की ओर से पायल ट्रेवल्स की बस धमतरी की ओर आ रही थी, तभी धमतरी से बस्तर की ओर जा रहे कांकेर ट्रेवल्स की बस से उसकी आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस दुर्घटना के बाद यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया.

घटनास्थल की तस्वीरें

घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल

घायलों को तत्काल लोगों की मदद से एंबुलेंस बुलाकर अस्पताल भिजवाया गया. मौके पर तीन क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त बस को सड़क से हटाया जा रहा है. घायलों की मदद के लिए मौके पर एसपी बालाजी राव समेत धमतरी और गुरुर पुलिस के अधिकारी जुटे हुए हैं.

दो लग्जरी बसों में टक्कर, 2 लोगों की मौत, 35 से अधिक घायल

कलेक्टर ने किया मुआवजे का ऐलान

इधर घायलों से मिलने धमतरी के विधायक रंजना साहू कलेक्टर रजत बंसल, एसपी बालाजीराव सोमावार,एममएल कोटवानी सहित एसडीएम और तमाम अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे, जहां मरीजों से मुलाकात कर उनकी स्वास्थ्य की जानकारी ली. प्रशासन की माने तो सभी घायलों को आर्थिक सहायता मुहैय्या कराई जा रहा है.मृतकों को राज्य शासन से 25-25 हजार और घायलों को 10-10 हजार रुपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी. इसके आलावा दोनों बस संचालको को भी आर्थिक सहायता मुहैया कराने के निर्देश दिए गए हैं. फिलहाल पुलिस तेज रफ्तार वाहनों पर नकेल कसने की बात कह रही है.

Last Updated : Jul 30, 2019, 5:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details