छत्तीसगढ़

chhattisgarh

नाबालिग सहित चोरी के आरोप में दो गिरफ्तार, मोबाइल दुकान पर की थी चोरी की वारदात

By

Published : Dec 2, 2021, 3:13 PM IST

Updated : Dec 2, 2021, 3:59 PM IST

धमतरी में नगर बस स्टैंड स्थित मोबाइल दुकान से चोरी से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है. धमतरी पुलिस ने 1 नाबालिग सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Two accused arrested including a minor
नाबालिग सहित चोरी के आरोप में दो गिरफ्तार

धमतरी: नगर बस स्टैंड स्थित मोबाइल दुकान (Mobile Shop in Dhamtari December 2021 ) से चोरी से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है. धमतरी पुलिस (Dhamtari Police) ने 1 नाबालिग सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से लाखों के मोबाइल और मोटर सायकल जब्त की है. पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से 20 नग मोबाइल, 2 बाइक और 1 एक्टिवा बरामद किया है. जब्त सामानों की कीमत लगभग 3 लाख 46 हजार बताई जा रही है. पुलिस ने चोरी के आरोपी भूपेंद्र साहू और एक नाबालिक को गिरफ्तार किया है.

नाबालिग सहित चोरी के आरोप में दो गिरफ्तार

अज्ञात आरोपी के खिलाफ दर्ज कराया था मामला

दरअसल 26 नवंबर को प्रार्थी आकाश पंजाबी ने लिखित आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई थी कि बस स्टैंड नगरी स्थित उनकी मोबाइल की दुकान से अलग अलग कंपनियों के 30 सेट मोबाइल, ईयर फोन, चार्जर, पावर बैंक सहित गल्ले में रखे नकदी रकम 1200 रुपए चोरी हो गए हैं. जिसके बाद पीड़ित ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ नगरी थाने में मामला दर्ज कराया था.

जामताड़ा के शातिर साइबर फ्रॉड मोबाइल से चोरी कर लेते थे OTP

सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने कबूला जुर्म

धटना के बाद धमतरी पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में टीम तैयार कर मामले की जांच शुरू की गई. प्राप्त साक्ष्यों एवं विश्वसनीय मुखबिरों से प्राप्त सूचना कर तस्दीक करते हुए साइबर टीम की ओर से संदेही भूपेंद्र साहू उर्फ बाऊ को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई. जिसमें आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि अपने साथी के साथ मोबाइल की दुकान से चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

आरोपियों को कोर्ट के सामने पेश करेगी पुलिस

साथ ही पूछताछ में उसने नवम्बर माह में थाना सिटी कोतवाली अंतर्गत बनिया पारा से एक्टिवा वाहन एवं थाना कुरूद अंतर्गत ग्राम नवागांव उमरदा से मोटरसाइकिल चोरी कर अपने घर में रखना स्वीकार किया. आरोपी भूपेंद्र साहू उर्फ बाऊ एवं उसके नाबालिक साथी के कब्जे से विभिन्न कंपनियों के कुल 20 मोबाइल बरामद हुए हैं. आरोपी को न्यायिक रिमांड के लिए माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है.

Last Updated : Dec 2, 2021, 3:59 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details