छत्तीसगढ़

chhattisgarh

धमतरी में सुपारी देकर चरवाहे पर हमला, 3 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 7, 2022, 10:04 PM IST

dhamtari crime news धमतरी में चरवाहे पर सुपारी देकर हमला कराने का मामला सामने आया है. दरअसल आरोपी ने जमीन संबंधी विवाद के चलते चरवाहे पर 3 आरोपीयों को छह हजार की सुपारी दी और चरवाहे पर हमला कराया. फिलहल तीनों ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं. मुख्य आरोपी अभी फरार है. supari killing in dhamtari

Shepherd attacked by giving betel nut in Dhamtari
धमतरी में सुपारी देकर चरवाहे पर हमला कराने का मामला

धमतरी:dhamtari crime news धमतरी में सुपारी देकर हमला करवाने का मामला सामने आया है. वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मुख्य आरोपी फरार है. जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. जानकारी के अनुसार आपसी रंजिश के चलते आरोपी ने 6 हजार रुपये में सुपारी देकर बकरी चराने वाले व्यक्ति पर प्राणघातक हमला करवाया. पूरा मामला कुरूद थाना के ग्राम अटंग का है. फिलहाल हमला करने वाले 3 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं. वहीं मुख्य आरोपी की तलाश की जारी है. supari killing in dhamtari

धमतरी में सुपारी देकर चरवाहे पर हमला कराने का मामला


तीन अज्ञात व्यक्तियों पर हमले का आरोप: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना कुरूद के ग्राम अटंग में पिछले महने 25 नवम्बर को विश्राम पटेल बकरी चराने गया हुआ था. तभी तीन अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा सिर में चोट पहुंचाया गया. पीड़ित के शिकायत के बाद थाना कुरूद थाने में केस दर्ज किया गया. पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर द्वारा त्वरित कारवाई के निर्देश पर थाना प्रभारी कुरूद और सायबर टीम द्वारा आरोपियों की पतासाजी की गई. इस दौरान घटना स्थल में हमलावरों द्वारा छोड़े गये टेबल का पाया और प्लास्टिक पाइप बरामद किया गया. जो कि खून से सने हालात में था.

जमीन संबंधी विवाद का है मामला:पीड़ित विश्राम पटेल के सिर में आई चोट के कारण उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था.घटना के सम्बंध में पीड़ित विश्राम ने पुलिस को बताया कि "गांव के ही लोकेश्वर तारक से उसका पूर्व में जमीन संबंधी विवाद चल रहा था. जिसका विचारण व्यवहार न्यायालय कुरूद में दिनांक 24 नवम्बर 2022 को था. जमीन संबंधी विवाद के चलते आरोपी लोकेश्वर तारक ने विगत छह माह पूर्व विश्राम पटेल को गाली गलौच एवं जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके चलते विश्राम पटेल के उपर हुये हमले को लेकर लोकेश्वर तारक के उपर पूर्ण संदेह जाहिर किया गया था.

यह भी पढ़ें: धमतरी में हाथियों का आतंक, हाथी के हमले में एक किसान की मौत

6 हजार रूपये की दी गई सुपारी:पुलिस ने बताया कि "प्रकरण में मुख्य आरोपी लोकेश्वर तारक ही प्रमुख घटना का सरगाना है. जिसके द्वारा विश्राम पटेल के उपर योजनाबद्ध तरीके से 6 हजार रूपये का सुपारी देकर हमला करने का षडयंत्र अपने साथियों के द्वारा कराया गया है." पुलिस ने मामले में गौकरण तारक 27 वर्ष, बालक राम साहू उर्फ थानेश्वर 18 वर्ष और रोशन साहू 19 वर्ष को गिरफ्तार किया है. बताया गया है कि तीनों पटेवा थाना गोबरा नयापारा जिला रायपुर के रहने वाले हैं. फिलहाल पुलिस ने तीनों हमलवारों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details