छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

अंडा और चने के बल पर जीतेंगे चुनावः कवासी लखमा

राज्य सरकार द्वारा अंडा बांटने को लेकर मंत्री कवासी लखमा ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सरकार ने जो काम किए हैं उसके दम पर हम दंतेवाड़ा का उपचुनाव जीत रहे हैं.

By

Published : Sep 23, 2019, 12:37 PM IST

दंतेवाड़ उपचुनाव पर मंत्री कवासी लखमा का बयान

धमतरी: छत्तीसगढ़ सरकार की ओर से मिड डे मील में अंडा परोसने की घोषणा से अच्छा खासा विवाद खड़ा हुआ था. अलग-अलग संप्रदायों ने सड़क पर उतर कर इस योजना का विरोध किया था. लेकिन सरकार के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने एक बार फिर अंडे के समर्थन में बयान दिया है. लखमा ने दावा किया है कि सरकार की विभिन्न योजनाए, चाहे वो चना बांटने की हो, या अंडा वितरण की हो, इन सारे मुद्दों के दम पर दंतेवाड़ा उपचुनाव में कांग्रेस की एकतरफा जीत तय है.

दंतेवाड़ उपचुनाव पर मंत्री कवासी लखमा का बयान

निकाय चुनावो में कांग्रेस की जीत का दावा
आगामी निकाय चुनावों पर मंत्री लखमा ने कहा कि धमतरी नगर निगम में इस बार कांग्रेस का कब्जा होगा. इसके लिए हम सब दौड़ लगाएंगे. जीतने वाले प्रत्याशी को टिकट दिया जाएगा. वहीं महापौर के टिकट का फैसला पार्टी के वरिष्ठ नेता करेंगे.

जल्द की जाएगी शिक्षको की भर्ती: मंत्री लखमा
स्कूल में शिक्षकों की कमी पर मंत्री ने कहा कि अब स्कूलों में शिक्षकों की कमी जल्द ही दूर कर ली जाएगी. प्रदेश में 15 सालों तक भाजपा सरकार ने राज किया लेकिन स्कूलों में शिक्षकों की कमी दूर नहीं कर पाई. हमारी सरकार शिक्षा व्यवस्था को लेकर बेहद गंभीर है. 15 हजार शिक्षकों की भर्ती करेंगे और प्रक्रिया फिलहाल जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details