छत्तीसगढ़

chhattisgarh

धमतरी: कांग्रेस जिलाध्यक्ष के खिलाफ थाने में शिकायत, गालीगलौज और धक्का-मुक्की का आरोप

By

Published : Dec 9, 2020, 5:30 AM IST

Updated : Dec 9, 2020, 10:10 AM IST

8 दिसंबर को किसानों ने भारत बंद का आह्वान किया था. वहीं इस आंदोलन को कांग्रेस का भी भरपूर समर्थन है. इसी के साथ शहर में दुकान बंद कराने को लेकर लोगों में झड़प हो गई. दुकानदार ने गालीगलौज और धक्कामुक्की करने का भी आरोप लगाया है.

shopkeeper-lodged-a-complaint-against-congress-district-president-at-police-station-in-dhamtari
कांग्रेस जिलाध्यक्ष के खिलाफ थाने में शिकायत

धमतरी:कांग्रेस जिला अध्यक्ष समेत कुछ कांग्रेसियों पर बलपूर्वक दुकान बंद कराने और गालीगलौज करने का आरोप लगा है, साथ ही व्यापारी पिता-पुत्र से धक्कामुक्की करने का आरोप लगा है, जिसकी शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई है.

कांग्रेस जिलाध्यक्ष के खिलाफ थाने में शिकायत

8 दिसंबर को किसानों ने भारत बंद का आह्वान किया था. इस आंदोलन को कांग्रेस का भी भरपूर समर्थन है, जिसके मद्देनजर सुबह से ही कांग्रेसी शहर की दुकानों को बंद कराने घूम रहे थे. इसी दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से झड़प भी हो गई.

पढ़ें: आदिवासी लड़की से सामूहिक दुष्कर्म मामले में 4 और आरोपी गिरफ्तार, पुलिस पर भी उठे सवाल

शरद लोहाना समेत करीब 20 कांग्रेसियों पर आरोप

सदर बाजार निवासी युवक पीयूष पिता शांतिलाल पारख ने कोतवाली में आवेदन देकर शिकायत की है. पुरानी मंडी के समीप उनकी पारस क्लॉथ स्टोर नाम से दुकान स्थित है. दुकान में जब वह सुबह साफ-सफाई कर रहा था, तब कांग्रेस जिलाध्यक्ष शरद लोहाना समेत करीब 20 कांग्रेसी वहां पहुंचे. आरोप है कि धक्कामुक्की कर दुकान बंद करने बलपूर्वक उसकी दुकान की शटर को गिरा दिया गया. अभद्रतापूर्वक गालीगलौज भी करने का आरोप है.

कांग्रेस जिलाध्यक्ष के खिलाफ थाने में शिकायत

पीड़ितों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की

इस घटना के बाद पीड़ितों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है. वहीं इस सम्बन्ध में कांग्रेस जिलाध्यक्ष शरद लोहाना ने कहा कि व्यापारियों से हाथ जोड़कर निवेदन कर दुकानें बंद कराई गई हैं. थाने में शिकायत की जानकारी उन्हें नहीं है.

Last Updated : Dec 9, 2020, 10:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details