छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

भूपेश सरकार में प्रदेश की महिलाएं सुरक्षित नहीं: शालिनी राजपूत

छत्तीसगढ़ भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने भूपेश सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भूपेश सरकार पर महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. प्रदेश में शराबखोरी समेत कई मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. भूपेश बघेल सरकार ने जनता, किसान और महिलाओं का विश्वास खो दिया है.

By

Published : Dec 31, 2020, 10:22 PM IST

Updated : Jan 1, 2021, 2:55 PM IST

shalini-rajput-targeted-bhupesh-government-on-womens-security-issue-in-raipur
छत्तीसगढ़ भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत

रायपुर: छत्तीसगढ़ भाजपा महिला मोर्चा की नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने रायपुर पहुंची. भाजपा कार्यालय में जिला भाजपा महिला मोर्चा और अन्य पदाधिकारियों की बैठक ली. शालिनी राजपूत ने मिशन 2023 को लेकर कार्यकर्ताओं को रिजार्ज की. प्रदेश में सरकार बनाने तैयार रहने का आह्वान किया.

शालिनी राजपूत ने भूपेश सरकार पर जमकर हमला बोला

पढ़ें: आज 'छत्तीसगढ़ के नवा बिहान कार्यक्रम' में शामिल होंगे CM भूपेश, सिलघट में भी कार्यक्रम को करेंगे संबोधित

शालिनी राजपूत ने कहा कि राज्य में महिलाओं पर बढ़ते अनाचार, शराब खोरी से बढ़ते अपराध और किसानों को न्याय दिलाया जाएगा. भूपेश बघेल सरकार पूरी तरह फेल हो गई है. शालिनी राजपूत ने पत्रकारों से बातचीत की. उन्होंने कहा कि राज्य की भूपेश बघेल सरकार ने जनता, किसान और महिलाओं का विश्वास खो दिया है.

'कांग्रेस को सरकार पर बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं'

शालिनी राजपूत ने कहा कि कांग्रेस को सरकार पर बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की भूपेश सरकार ने छलावा किया है. प्रदेश की महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं.

भाजपा महिला मोर्चा की बैठक
कांग्रेस कोरोना काल के समय में भी घर बैठे शराब की डिलवरी दीशालिनी राजपूत ने कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया. कहा कि कांग्रेस झूठे वादे करके सत्ता में आई. कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में पूर्ण शराबबंदी की बात कही थी. कोरोना काल के समय में भी इन्होंने घर बैठे डिलवरी की सुविधा दी. ये बहुत शर्मसार बात है. उन्होंने कहा कि जब प्रदेश में बीजेपी की सरकार थी. हर वार्ड हर गांव में महिला का एक समूह हुआ करती थी.

शालिनी राजपूत ने कहा कि दस महिलाएं शराब के प्रति जागरूकता का काम करती थी. जब से कांग्रेस की सरकार आई है, उन्हें किसी प्रकार की कोई सुविधा नहीं मिल रही है. वे लाचार बैठी हुई हैं. प्रदेश में शराब खोरी बढ़ रही है. उन्होंने कहा का कि भाजपा महिला मोर्चा खरी उतर कर अगली भाजपा सरकार बनाने में जरूर कामयाब होगी.

कार्यकर्ताओं को रिजार्च करने में जुटी बीजेपी
बहरहाल, प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष शालिनी राजपूत के नगर आगमन से महिला मोर्चा में उत्साह है. महिला कार्यकर्ताओं में उर्जा का संचार हुआ है. अब बीजेपी खोई हुई सत्ता प्राप्त करने में कितनी बड़ी भूमिका निभाती है. यह 2023 के चुनावी परिणाम बताएंगे. बीजेपी अब कार्यकर्ताओं को रिजार्च करने में जुट गई है.

Last Updated : Jan 1, 2021, 2:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details