छत्तीसगढ़

chhattisgarh

शराब दुकान में 15 लाख की लूट का मामला, 4 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

By

Published : Sep 18, 2020, 5:52 PM IST

शहर के रांवा शराब दुकान में हुई लाखों की लूट की गुत्थी अब तक नहीं सुलझ पाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन अब तक इस केस में पुलिस को सफलता नहीं मिल पाई है.

Robbery of  15 lakh in liquop shop
जांच में जुट पुलिस

धमतरी:बीते दिनों रांवा देशी शराब दुकान में गार्ड को बंधक बनाकर लूटपाट हुई थी. इस घटना में अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. वहीं घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. अब पुलिस प्रशासन आरोपियों को जल्द पकड़ लेने का दावा कर रही है.

15 लाख की लूट केस में पुलिस के हाथ खाली

दरअसल 13 और 14 सिंतबर की रात को रांवा के देशी शराब दुकान में 4 नाकाबपोश बदमाशों ने धावा बोल दिया. चोरों ने वहां मौजूद गार्ड के साथ मारपीट की इसके बाद उसे बंधक बना लिया. चोरों ने शराब दुकान का ताला तोड़ा और फिर 15 लाख कैश लेकर फरार हो गए . घटना की जानकारी मिलने पर एसपी और थाना प्रभारी पूरे दल बल के साथ मौके पर पहुंचे.

आरंग में भी हो चुकी है चोरी

इस वारदात में स्थानीय लाेगाें की मदद मिलने की आशंका जताई जा रही है. इसलिए पुलिस कॉल डिटेल्स खंगाल रही है. बता दें कि आरंग के एक शराब दुकान में भी महीनेभर पहले 10 लाख रुपये की लूट हुई थी. अब उसी गैंग पर संदेह जताया जा रहा है.

दोनों चोरियां एक जैसी

बताया जा रहा है कि अर्जुनी पुलिस और साइबर टीम इस मामले में जांच कर रही है. साथ ही इस मामले में करीब 20 संदिग्धों से पूछताछ भी हो चुकी है. इसके अलावा साइबर टीम सीसीटीवी कैमरे, मोबाइल लोकेशन की भी मदद ले रही है. पुलिस को संदेह है कि वारदात के बाद लुटेरों का गैंग रायपुर की ओर भागा है. महीने भर पहले रायपुर के आरंग के कुल्लू गांव की शराब दुकान में 10 लाख की लूट हुई थी. दोनों लूट एक ही पैटर्न पर हुई है इसलिए उन लुटेरों को ढूंढने के लिए टीम रवाना हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details