छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

धमतरीः पुलिस ने किया चोर गिरोह का खुलासा

जिले के 9 स्थानों पर अलग-अलग समय में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने गिरफ्तार 3 चोरों से लाखों रुपए के गहने भी बरामद किए हैं.

By

Published : Mar 28, 2021, 11:06 PM IST

चोर गिरोह का खुलासा, Thief gang exposed
पुलिस ने किया चोर गिरोह का खुलासा

धमतरीः जिले के 9 स्थानों पर अलग-अलग समय में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार चोरों से दो लाख के सोने-चांदी के जेवर और तीन मोटरसाइकिल बरामद किया गया है.

पुलिस ने किया चोर गिरोह का खुलासा

बंद मकानों को बनाते थे निशाना

पुलिस ने बताया कि शहर के साथ-साथ जिले के अलग-अलग इलाकों में जनवरी माह से लगातार चोरी हो रही थी. चोरी की घटना में अज्ञात चोरों पर केस दर्ज किया जा रहा था. ये चोर गिरोह सूने मकानों का फायदा उठाते थे. और चोरी की घटना को अंजाम देते थे. चोरों को पकड़ने कोतवाली थाना प्रभारी नवनीत पाटिल के नेतृत्व में जांच टीम बनाई गई थी. जांच टीम ने साइबर सेल की मदद से चोरों को पकड़ने में कामयाब रही.

यहां हुई थी चोरियां

पुलिस ने बताया कि जनवरी से मार्च माह के बीच अर्जुनी थाना क्षेत्र के ढीमरटिकुर, सिवनीखुर्द, तेलीनसत्ती सहित 7 स्थानों पर चोरी की गई थी. वहीं थाना कोतवाली क्षेत्र के 2 स्थान वंदना विहार कॉलोनी औक रत्नाबांधा रोड स्थित डॉक्टर के घर से चोरी की गई थी.

महिलाओं के साथ लूटपाट करने वाला लुटेरा बाइकर गिरफ्तार

आरोपियों से किया गया बरामद

उमेन्द्र टंडन ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से दो सोने के मंगलसूत्र, 10 नग सोने की पत्ती, 2 नग गेहूं दाना, 1 जोड़ी कान की सोने की बाली, 1 जोड़ी सोने का टॉप्स, 6 नग सोने की फुल्ली, 1 जोड़ी सोने का बाला, 5 जोड़ी चांदी की पायल, 4 नग चांदी का गुच्छा, 4 जोड़ी बिछिया, 1 चांदी की चैन, 2 चांदी की अंगूठी, 2 चांदी की हाफ करधन, 1 बचकानी करधन, चांदी के सिक्के, चांदी की सांटी, गणेश और लक्ष्मी की चांदी की मूर्ति सहित अन्य सामान बरामद किया गया है.

पुलिस जांच टीम में यह भी रहे शामिल

थाना प्रभारी ने बताया कि जांच टीम में कोतवाली नवनीत पाटिल, साइबर सेल प्रभारी उप निरीक्षक नरेश बंजारे, सहायक उप निरीक्षक चंद्रशेखर देवांगन, सुनील कश्यप, संतोष कोमरा, प्रधान आरक्षक विजय पति, मनीष रामटेके, आरक्षक कमल जोशी, धीरज डड़सेना, मुकेश मिश्रा, सितलेस पटेल, दीपक साहू, झमेल सिंह राजपूत और देवचंद यादव शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details