छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

लाइव वीडियो: कबड्डी के दौरान गर्दन मुड़ने से एक खिलाड़ी की मौत

गोजी गांव में राज्य स्तरीय एक दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता में एक खिलाड़ी खेल-खेल में जिंदगी की जंग हार गया. वहीं इस मामले में सीएम भूपेश ने दुख जताया है.

By

Published : Jan 21, 2021, 3:46 PM IST

Updated : Jan 21, 2021, 8:02 PM IST

player-died-while-playing-kabaddi
कबड्डी के दौरान खिलाड़ी की मौत

धमतरी:कुरुद थाना क्षेत्र के गोजी गांव में राज्यस्तरीय एक दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता में एक खिलाड़ी ने मैदान में खेलते हुए ही दम तोड़ दिया. खिलाड़ी रेड के लिए विपक्षी टीम के पाले में गया था. इसी दौरान नरेंद्र नाम का यह खिलाड़ी अचानक गिर पड़ा. विपक्षी खिलाड़ियों ने उसे दबोच लिया. इसके बाद वह फिर उठ नहीं पाया. बुधवार रात फाइनल मुकाबले में इस खिलाड़ी की खेल के दौरान बाकी खिलाड़ियों के नीचे दबने से मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले में केस दर्ज कर जांच कर रही है.

कबड्डी खेलते वक्त खिलाड़ी की मौत

सीएम ने जताया दुख

इस पूरे मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट किया है कि धमतरी में घटी ये घटना दुखी करने वाली है. उन्होंने प्रदेश के सभी खिलाड़ियों से अपनी सुरक्षा का ध्यान रखने की भी अपील की.

अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

गोजी गांव में राज्यस्तरीय एक दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था. बुधवार रात फाइनल मुकाबले के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया. फटेवा और कोकड़ी (नारी) की टीम का मुकाबला चल रहा था. कोकड़ी टीम की तरफ से लास्ट रेडिंग के लिए नरेन्द्र गया हुआ था. जिसे उसकी टीम का सबसे बेहतर खिलाड़ी माना जाता था. रेडिंग के दौरान वापस आते वक्त प्रतिद्वंदी टीम ने पकड़ लिया. इसी दौरान नरेन्द्र की गर्दन मुड़ गई, जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गया. उसे तुरंत कुरुद अस्पताल ले जाया जा रहा था. लेकिन रास्ते में ही नरेन्द्र ने दम तोड़ दिया.

पढ़ें:जशपुर: तालाब में मिला महिला का शव

जांच में जुटी है पुलिस

हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. हादसे की सूचना कुरूद पुलिस को दी गई. मौके में पहुंची पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए कुरूद भेजा. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

Last Updated : Jan 21, 2021, 8:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details