छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jan 2, 2020, 7:44 AM IST

Updated : Jan 2, 2020, 2:42 PM IST

ETV Bharat / state

VIDEO: बीच रोड पर पूर्व विधायक दंपति से भिड़ गए लोग, शिकायत दर्ज

सिहावा चौक में विधायक दंपति के वाहन को एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. जिसके बाद आसपास मौजूद कुछ युवक विधायक दंपति की मदद करने के बजाए ट्रक ड्राइवर का पक्ष लेते हुए विधायक से भिड़ गए.

People dispute with BJP MLA couple in sihava dhamtari
पूर्व विधायक दंपती से भिड़ गए लोग

धमतरी: पूर्व बीजेपी विधायक दंपति के साथ बीच सड़क पर विवाद करने का मामला सामने आया है. पूरा मामला सिहावा थाना क्षेत्र का है. मध्यप्रदेश के पूर्व विधायक शिवराज शाह और सिहावा विधानसभा क्षेत्र की पूर्व विधायक पिंकी शिवराज शाह बीजेपी कार्यालय में बैठक के बाद रायपुर जा रहे थे. इस दौरान सिहावा चौक में विधायक दंपति के वाहन को एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. जिसके बाद आसपास मौजूद कुछ युवक ने विधायक दंपति की मदद करने के बजाए ट्रक ड्राइवर का साथ देते हुए विधायक दंपति से भिड़ गए. किसी तरह पूर्व विधायक दंपति ने वहा मामला शांत कराया और कोतवाली थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है.

पूर्व विधायक दंपती से भिड़ गए लोग

पुरा परिवार था साथ
बता दें कि विधायक दंपति के साथ वाहन में उनका पूरा परिवार सवार था. सभी बीजेपी की बैठक बाद वापस लौट रहे थे. एमपी के मंडला से पूर्व विधायक शिवराज शाह और सिहावा की पूर्व विधायक पिंकी शिवराज शाह दोनों ही बीजेपी के साथ ही आदिवासी समुदाय के बड़े नेता माने जाते हैं. बता दें की 2018 विधानसभा चुनाव में सिहावा सीट से बीजेपी ने तात्कालीन विधायक का टिकट काट कर पिंकी शिवराज शाह को अपना प्रत्याशी बनाया था. हालांकि पिंकी शिवराज शाह सीट जीत नहीं सकीं थी.

विधायक से बदसलूकी का वीडियो

पूर्व विधायक से बदसलूकी

विधायक ने कहा कि 'लोगों ने यह जानते हुए भी की हम विधायक रह चुके हैं साथ ही जनप्रतिनिधी हैं. ट्रक ड्राइवर को बचा रहे थे. साथ ही हमारे साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा था. उन्होंने आरोप लगाया है कि 'जानबूझकर लोगों ने उनके गन मैन के साथ भी धक्का मुक्की की है'.

Last Updated : Jan 2, 2020, 2:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details