छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

धमतरी: लाइनमैन से मारपीट के आरोप में एक युवक गिरफ्तार

धमतरी में लाइनमैन से मारपीट मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने लाइनमैन से मारपीट और लूटपाट की थी.

By

Published : Jan 22, 2021, 4:04 AM IST

one-person-arrested-for-assaulting-linemen-in-dhamtari
मारपीट के आरोप में एक युवक गिरफ्तार

धमतरी: बिजली विभाग के कर्मचारी से मारपीट और शासकीय कार्य में बाधा डालने के आरोप में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोप पर लूटपाट करने के आरोप भी लगे हैं. आरोपी ने लाइनमैन के साथ मारपीट की थी. शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है.

पढ़ें: खबर का असर: 3 दिन के भीतर गांव में लौटी बिजली, बदला गया खराब ट्रांसफार्मर

गोकुलपुर निवासी लाइनमैन के पद पर पदस्थ टेकराम मढ़रिया ने अर्जुनी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. 17 जनवरी को उच्च अधिकारियों के निर्देश पर शंकरदाह निवासी बलिराम का लाइन काटा था. जिसे उपभोक्ता ने जोड़ लिया था. 19 जनवरी को वह फिर से अपने साथी कुबेर साहू के साथ शंकरदाह पहुंचा. उपभोक्ता के रिश्तेदार ललित साहू ने गाली-गलौज की. लाइनमैन से मारपीट की. लाइनमैन ने बताया कि जेब में रखा मोबाइल भी लूट लिया था. आरोपियों ने बाइक को भी तोड़फोड़ दी थी.

पढ़ें: कोरबा: इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान में लगी भीषण आग, 20 लाख का सामान जलकर खाक

कोर्ट ने आरोपी को भेजा जेल

लाइनमैन की शिकायत पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया. पुलिस ने मामले में आरोपी ललित कुमार साहू के खिलाफ अपराध दर्ज किया. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई थी. पुलिस ने आरोपी के घर दबिश देकर धर दबोचा. पूछताछ में आरोपी ललित कुमार साहू ने वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया. आरोपी के पास से पुलिस ने लाइनमैन के मोबाइल को बरामद कर लिया है. कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details