छत्तीसगढ़

chhattisgarh

छत्तीसगढ़ सरकार के संरक्षण में चल रहे अवैध कारोबार: सांसद चुन्नीलाल साहू

By

Published : Feb 14, 2021, 10:53 PM IST

छत्तीसगढ़ में जुआ, सट्टा, अवैध रेत उत्खनन और शराबबंदी को लेकर आज भी बयानबाजी जारी है. सांसद चुन्नीलाल साहू ने शराबबंदी को लेकर भूपेश बघेल सरकार पर निशाना साधा है. कहा कि प्रदेश सरकार के संरक्षण में अवैध कारोबार चल रहे हैं.

mp-chunnilal-sahu-targeted-bhupesh-baghel-government-over-ban-on-liquor-in-dhamtari
छत्तीसगढ़ सरकार के संरक्षण में चल रहे अवैध कारोबार

धमतरी: छत्तीसगढ़ में जुआ, सट्टा, अवैध रेत उत्खनन और शराबबंदी को लेकर आज भी बयानबाजी जारी है. पिछले कार्यकाल में भाजपा सरकार के विपक्ष में रही कांग्रेस ने मुद्दा बनाया था, अब भारतीय जनता पार्टी विपक्ष में रहकर निशाना साध रही है. सांसद चुन्नीलाल साहू ने छत्तीसगढ़ सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के संरक्षण में शराब और रेत का अवैध उत्खनन कारोबार चल रहा है.

सांसद चुन्नीलाल साहू ने कांग्रेस पर लगाया आरोप

सूरजपुर: IPL में सट्टा हारने से परेशान युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

पिछले दिनों धमतरी के मगरलोड में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम में कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष और भखारा के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष भरत नाहर ने एक भाषण दिया था. भाषण सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. भाषण चर्चा का विषय बना हुआ है. उस भाषण में कांग्रेस के पदाधिकारी ने अपने ही सरकार के खिलाफ बयान दे दिया है.

45 लाख की सट्टा पट्टी के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार, IPL मैच में खिला रहे थे सट्टा

जुआ, सट्टा और रेत के कारोबारियों का हो रहा काम

सोशल मीडिया पर वायरल भाषण उन्होंने कहा है कि काम तो कार्यकर्ताओं का हो नहीं रहा है. यह मैं अपने विधानसभा कुरूद की बात कर रहा हूं. कार्यकर्ता निराश और हताश हैं. थाना, तहसील और कांग्रेस के सरपंच का विकास कार्य स्वीकृत नहीं होता है. काम हो रहा है तो सिर्फ जुआ, सट्टा और रेत के कारोबारियों का हो रहा है. कार्यकर्ताओं को आखिर क्या मिल रहा है.

चुन्नीलाल साहू ने केंद्रीय बजट के बारे में दी जानकारी

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देखकर सांसद चुन्नीलाल साहू ने सरकार को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में शराब और रेत का अवैध उत्खनन का कारोबार चल रहा है. इस बीच सांसद चुन्नीलाल साहू ने केंद्रीय बजट के उद्देश्यों की भी जानकारी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details