छत्तीसगढ़

chhattisgarh

विधायक अजय चंद्राकर ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

By

Published : Mar 12, 2021, 9:07 AM IST

धमतरी में कोरोना वैक्सीनेशन का तीसरा चरण चल रहा है. इस समय आम लोगों को टीका लगाया जा रहा है. इसी कड़ी में कुरुद विधायक अजय चंद्राकर ने भी कोरोना का टीका लगवाया.

mla-ajay-chandrakar-get-corona-vaccineted-in-dhamtari
विधायक अजय चंद्राकर ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

धमतरी/कुरुद:कुरुद विधायक एवं पूर्व केबिनेट मंत्री अजय चंद्राकर ने कोरोना का टीका लगवाया. चंद्राकर ने सिविल अस्पताल कुरूद पहुंचकर कोरोना वैक्सीन लगवाई. विधायक ने लोगों को बिना संकोच के कोरोना का टीका लगवाने के लिए जागरूक भी किया.

विधायक अजय चंद्राकर ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

दरअसल गुरुवार को विधायक चंद्राकर कुरूद नगर स्थित अस्पताल पहुंचे. यहां लगाए जाने वाले कोविड 19 टीकाकरण की जानकारी ली. इसके बाद खुद भी टीका लगवाया. टीकाकरण सेंटर से बाहर आने पर विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों से वैश्विक महामारी कोरोना से लड़ाई लड़ी गई. सरकार के सही समय पर लिए गए सही निर्णय ने लाखों लोगों की जिंदगी को बचा लिया है. चंद्राकर ने कहा कि इस समय देश में कोरोना से बचाव के लिए कोरोना वैक्सीन लगाया जा रहा है. आम जनता भी कोरोना से बचाव के लिए टीका अवश्य लगवाएं. चंद्राकर ने मौजूद लोगों को टीकाकरण के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए उन्हें जागरूक किया और कोविड के नियमों का सख्ती से पालन करने को कहा.

CORONA UPDATE: छत्तीसगढ़ में गुरुवार को मिले 378 नए मरीज

'टीकाकरण के कोई दुष्परिणाम नहीं'

BMO डॉ यूएस नवरत्न ने बताया कि टीकाकरण का यह तीसरा चरण है. इस चरण में आमजनों को टीका लगाया जा रहा है. सीनियर सिटीजन के साथ-साथ अन्य भी टीका लगवा सकते हैं. उन्होंने बताया कि इस टीकाकरण के कोई दुष्परिणाम नहीं है. टीकाकरण से पूर्व विधायक का ब्लड प्रेशर चेक किया गया. जिसके बाद उन्हें टीकाकरण कक्ष भेजा गया. जहां प्रशिक्षित डॉक्टर के मार्गदर्शन में नर्स ने उनको टीका लगाया. इस दौरान पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष रविकांत चंद्राकर, विधायक प्रतिनिधि कृष्णकांत साहू, सांसद प्रतिनिधि मूलचंद सिन्हा, भाजयुमो नेता सत्यप्रकाश सिन्हा, भारत ठाकुर, अनूप यादव मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details